जेम्स नीशम

भारत और इंग्लैंड के बीच के चल रही टेस्ट सीरीज़ के चौथे और अखिरी मैच से पहले भारतीय सालामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने खुद की एक फोटो पोस्ट की जिसके बाद न्यूजीलैंड के जेम्स नीशम ने उनकी पोस्ट पर ऐसा मज़ेदार कमेंट किया कि मयंक अग्रवाल ट्रोल हो गए।

मयंक अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर फोटो किया शेयर

मयंक अग्रवाल

अहमदाबाद के मोटेरा में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 4 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और अखिरी मैच खेला जाना है। उससे पहले टीम इंडिया के ‘प्लेइंग 11′ में अपनी जगह पक्की करने को लेकर मेहनत करते हुए दिख रहे मंयक अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है।

मंयक अग्रवाल के इस फोटो पर न्यूजीलैंड के खिलाड़ी जेम्स नीशम ने ऐसा मजेदार कमेंट किया कि मयंक ट्रोल हो गए। दरअसल मयंक अग्रवाल ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, “यह प्रयास के बारे में है और जब आप हर दिन उस प्रयास को दोहराते हैं, तो वह स्थिति होती है जहां परिवर्तन होता है”।

जेम्स नीशम ने किया मजेदार कमेंट

आपको बता दें कि, मयंक अग्रवाल फोटो में काफी इंटेंस वर्कआउट कर रहे हैं, लेकिन फोटो में उनका पोज़ थोड़ा-सा फनी दिखाई दे रहा है। मयंक अग्रवाल की फोटो पर जेम्स नीशम  ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है, “बधाई हो लड़का हुआ है या लड़की?”

जेम्स नीशम

नीशम के इस मजेदार कमेंट को मयंक अग्रवाल ने समझने में तनिक भी देरी नहीं की, और उनके कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा, “यह जवाब भारतीय क्रिकेट टीम के हेड  स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच निक वेबबी के चेहरे पर है”। बता दें कि, नीशम के इस कमेंट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर मंयक की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

प्लेइंग 11 में खेलने की रहेगी कोशिश

मयंक अग्रवाल

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज़ का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे है। पिछले दो टेस्ट में शुभमन गिल का प्रदर्शन ज्यादा खास नही रहा है, जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि आखिरी टेस्ट में बतौर ओपनर मयंक अग्रवाल को मौका मिल सकता है। इसलिए वो खुद को फिट रखने के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं।