END vs NZ 2022

इंग्लैंड टेस्ट टीम में जेम्स एंडरसन (James Anderson) की शानदार वापसी हुई है. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कमाल की गेंदबाजी करते हुए पहली पारी में 4 विकेट अपने नाम किए. वहीं सोशल मीडिया पर स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें दोनों खिलाड़ियों को काफी उम्रदराज दिखाया जा रहा है. जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं.

जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड कुछ ऐसे दिखेंगे

END vs NZ 2022

सोशल मीडिया पर इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन (James Anderson) की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) की फ्रेंचाइजी बारबाडोस रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर शेयर की है. इस फोटो के माध्यम से यह दर्शाने की कोशिश की गई है कि यह खिलाड़ी लंबे करियर के बावजूद भी अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करने से बाज नहीं आएंगे.

इस पोस्ट में जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं, जिन्हें साल 2053 की तस्वीर बताया जा रहा है. 2053 में एंडरसन 70 साल के और ब्रॉड 66 साल के होंगे तो कुछ इस तरह से दिखाई देंगे. बारबाडोस रॉयल्स ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन में लिखा कि, ‘साल 2053 और ये दोनों तब भी बल्लेबाजों को परेशान कर रहे होंगे ! लेजेंड्स.’ इन तस्वीरों को देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. जिसमें ब्रॉड और एंडरसन काफी उम्रदराज नजर आ रहे हैं.

James Anderson ने टेस्ट टीम में की शानदार वापसी

Test most wickets

जेम्स एंडरसन (James Anderson) की इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी हुई है. एशेज सीरीज में जेम्स एंडरसन को शामिल नहीं किया गया था. जिसकी वजह से इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया ने 4-0 से हरा दिया था. जबकि एशेज सीरीज एक टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था. वहीं इन दिनों इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है.

जिसमें न्यूजीलैंड की हालत पतली है. क्योंकि, एंडरसन पहले टेस्ट में 4 विकेट अपने नाम किए. दूसरे छोर से स्टुअर्ट ब्रॉड ने उनका बेहतरीन साथ निभाया. इन दोनों खिलाड़ियों ने अपनी गेंदबाजी से इंग्लैंड टेस्ट टीम के लिए सबसे अधिकांश विकेट लिए हैं.