इंडियन टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में है. लगातार 2 मैच ऑस्ट्रेलिया से हार जाने के बाद इंडियन टीम में बड़े बदलाव के मूड में दिख रही थी. दिलचस्प बात ये रही की इंडियन टीम में बदलाव के चलते जिस गेंदबाज को टीम में डेब्यू करने का मौका दिया था वो गेंदबाज टीम के लिए जहीर खान वाली भूमिका निभाते हुए नजर आ सकता है. आइये जानते है कौन है वो खिलाडी.

शानदार गेंदबाजी करने वाले टी नटराजन ने किया अपना डेब्यू

टी नत 2

जानकारी हो की वरुण चक्रवर्ती के चोटिल हो जाने के बाद इंडियन टीम में टी नटराजन को टी 20 सीरिज खेलने के लिए चुना गया है. इसके साथ ही बीसीसीआई के द्वारा उनका नाम वनडे सीरीज के लिए भी जोड़ लिया गया था.

खास बात ये है की टीम में उनको नवदीप सैनी की जगह एकादश में शामिल किया है. नवदीप सैनी की शुरुआत ही वनडे मैच में खराब साबित रही है. जिसके चलते नटराजन को डेब्यू करने का मौका दिया गया है. उम्मीद है नटराजन इंडियन टीम के लिए बेहतरीन गेंदबाज साबित हो.

आईपीएल मैच में शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम में बनाई जगह

टीई 1

टी नटराजन ने हैदराबाद सनराइजर्स के लिए जिस तरह का शानदार प्रदर्शन किया था इसी से उनका चयन इंडियन टीम में वनडे सीरीज खेलने के लिए हुआ है. टी नटराजन ने आईपीएल में 8.19 की इकॉनामी रेट से  18 विकेट अपने खेमे में कर लिए थे. नटराजन ने डेथ ओवर में बहुत बेहतरीन यॉर्कर गेंद फेकी थी. इससे उनको डेथ स्पेशलिस्ट का खिताब मिला है.

हो सकते हैं अगले जहीर खान

टी नटराजन

गेंदबाजी के लिए मशहूर जहीर खान ने बीते समय संन्यास ले लिया था. जिसके बाद इंडियन टीम में उनके जैसे बांए हाथ के गेंदबाज की कमी हर मैच में देखी गयी है. अब देखने वाली बात ये हे की टी नटराजन में जहीर खान की कमी को पूरा करने की  काबलियत मौजूद है.

अब उनसे उम्मीद है की वह जहीर खान की कमी को पूरा कर पाए. आपको बता दे नटराजन इंडियन टीम में डेब्यू करने वाले 232 वे खिलाडी बन गये है. अब अपने क्रिकेट के करियर में नटराजन कहा तक आगे जा सकते है ये तो समय ही बताएगा.