Jadeja and bhajji talk about poor English and share there experience

भारतीय टीम के दो बेहतरीन गेंदबाज रविन्द्र जडेजा और हरभजन सिंह इन दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं. तो वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे दोनों खिलाड़ी पाकिस्तान के तेज गेदंबाज शोएब अख्तर के मजे लेते नजर आ रहे हैं. साथ ही इस वीडियो में भज्जी और जडेजा अपने अपनी अंग्रेजी को लेकर भी ख़ास बात कर रहे हैं. तो वहीं सबसे मजेदार पल साझा करते हुए अफ्रीका दौरे को लेकर भज्जी ने मजेदार बात साझा की जिसको सुनकर आप लोटपोट हो जायेंगे.

Jadeja and bhajji talk about poor English and share there experience

टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा और हरभजन सिंह जब दोनों एक साथ आयेंगे तो सोंचो मजा डबल हो जायेगा. ऐसे में यूट्यूब पर एक वीडियो काफी छाया हुआ है जिसमे भज्जी जडेजा से बातचीत करते नजर आ रहे हैं और दोनों अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में हरभजन जडेजा को इंट्रोड्यूस कराते हुए उनका बड़प्पन दिखा रहे हैं. तो वहीं दोनों मिलकर शोएब अख्यर के मजे भी ले रहे हैं. भज्जी बताते हैं कि, एक बार शियेब ने सूट-बूट   पहनकर अपनी एक तस्वीर शेयर की और पूछा की कैसा लग रहा हूं, तो इस फोटो पर एक खिलाड़ी मजे लेते हुए कमेन्ट करता है वेटर. 

jadeja bhajji

इसके साथ ही इस वीडियो में रविन्द्र जडेजा और हरभजन सिंह अपनी खराब अंग्रेजी को लेकर भी मजेदार बार बता रहे हैं. इस कड़ी में भज्जी कहते हैं कि, एक बार वह अफ्रीका दौरे पर गए थे जहां पर उनसे एक अंग्रेज ने उनकी पगड़ी को छूकर पूछा “आप अपने सर के अंदर क्या रखे हुए हैं. इसके जवाब में भज्जी कहते हैं रिलिजन और भाग खड़े होते.” 

दरअसल अंग्रेज ने जब भज्जी से सवाल किया तो वह उसकी अंग्रेजी सुनकर घबरा गए और उनके हाथ-पांव फूल गए. फिर क्या था वह वहां से नौ दो ग्यारह हो गए. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि, कैसे रविन्द्र जडेजा और हरभजन सिंह अपनी अंग्रेजी पर बात करते हुए हंस रहे हैं.

यहां देखें पूरा वीडियो…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *