716ebcab5fa234ac356c34bf9ed65725

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में आज यानी 10 नवंबर को फाइनल खेला जाना है जो मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बीच खेला जाएगा. लेकिन उससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिसियल  इंस्टाग्राम के पेज पर एक वीडियो पोस्ट की हैं. जिसमें कप्तान श्रेयस अय्यर, मार्कस स्टोइनिस और शिखर धवन कुछ इस अंदाज में नजर आए.

दूसरे क्वालीफायर में हैदराबाद को हराकर पहुंचे फाइनल में

VRP6058

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया. तो वहीं उन्होंने इस सीजन के दूसरे क्वालीफायर में डेविड वार्नर की टीम सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रन से हराकर आईपीएल के फाइनल का पहली बार रुख किया है.

लगभग आईपीएल के शुरू होने से अब तक  12 सीजन हो चुके हैं. तब जाकर दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल के फाइनल में पहुंची हैं. लेकिन अब उनके फैंस और टीम स्टाफ उन्हें आईपीएल का खिताब जीतते हुए देखना चाहती हैं.

वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 10 नवंबर को रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाफ अपना फाइनल मुकाबला खेलना है. जहां दिल्ली कैपिटल्स की टीम पूरी तरह कोशिश करेगी कि वो मुंबई इंडियंस को इस बार हराकर खिताब अपने नाम करे.

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई वीडियो

Delhi Capitals IPL Team: Complete squad of Delhi Capitals team & players list in IPL 2019 | Cricket News - Times of India

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के सीजन के बीच ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन, मार्कस स्टोइनिस और श्रेयस अय्यर जैसे धाकड़ खिलाड़ी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर लगता है कि वो लोग भांगड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं.

लीग स्टेग में दिल्ली की टीम ने जीते इतने मुकाबलें

IPL 2020: Delhi Capitals team profile - DC Full squad, DC players to watch out for - cricket - Hindustan Times

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली ने अच्छा प्रदर्शन तो किया ही बल्कि सबसे अच्छा प्रदर्हन करके दूसरी टीम बनी जिसने प्लेऑफ में जगह बनाई. इस टीम ने इस सीजन में कुल 14 मैच खेले. जिसमें उन्होंने 8 मैच जीते साथ उन्हें 6 मैच में हार का रुख भी करना पड़ा. वही वो 16 अंक के साथ वो अंकतालिका में दूसरे स्थान में जगह बनाने के लिए अपनी टीम को साबित कर सकी. अंकतालिका में पहले स्थान पर मुंबई इंडियंस की टीम का कब्ज़ा है.