आईपीएल फाइनल में प्रवेश करने वाली पहली टीम चेन्नई सुपर किंग्स खिताब से एक कदम दूर है और ऐसे में टीम के सभी खिलाड़ी काफी खुश हैं. इस कड़ी में टीम में शामिल हुए हरभजन सिंह ने भी अपनी ख़ुशी जताते हुए आईपीएल के सफ़र को साझा किया और बोले अब चौथी बार आईपीएल फाइनल का खिताब जीतने से एक कदम दूर हैं. गौरतलब है कि, हरभजन ने अपने आईपीएल करियर में शुरू से ही मुंबई इंडियंस की तरफ से ही मुकाबले खेले हैं.

लेकिन सीजन-11 में वह चेन्नई की तरफ से खेल रहे हैं और चौथी बार आईपीएल फाइनल का स्वाद चखने जा रहे हैं. इससे वो अब एक कदम ही दूर हैं और 27 मई को साफ़ हो जायेगा की वह क्या करने वाले हैं.

It-has-been-a-great-journey-says-Harbhajan-singh-ahead-of-ipl-final

टीम इंडिया के 37 वर्षीय दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह इन दिनों आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से अपना जलवा दिखा रहे हैं. इसके इतर भज्जी ने आईपीएल की शुरुआत ही मुंबई इंडियंस से की थी जिसके साथ उनका 10 सालों का करियर रहा. लेकिन सीजन-11 में बहुत कुछ बदला और उनके प्रदर्शन और उम्र को देखते हुए मुंबई ने शायद उनको नहीं लिया. हालांकि इसके बाद चेन्नई ने उनको 2 करोड़ रूपए में खरीद लिया जिसके बाद वह आज आईपीएल खिताब से एक कदम दूर हैं. भज्जी ने इण्डिया टुडे से बात करते हुए बताया की वह इस सीजन काफी खुश हैं की उनको धोनी के साथ खेलना का मौका मिला.

It-has-been-a-great-journey-says-Harbhajan-singh-ahead-of-ipl-final

साथ ही भज्जी कहते हैं कि, आईपीएल का सफ़र काफी सुहाना रहा और यह मेरा चौथा आईपीएल होगा. इस बात से मैं बेहद खुश हूं और फाइनलिस्ट बनने के उस ख़ास पल का इंतजार कर रहा हूं.” बता दें कि, साल 2008 से लेकर 2017 तक हरभजन सिंह ने मुंबई के साथ आईपीएल खेला है लेकिन इस सीजन उनको मुंबई ने शामिल ही नहीं किया और वह इस बात से थोड़ा खफा हैं. लेकिन दूसरी तरफ ख़ुशी भी हैं कि, चेन्नई ने उनको शामिल किया और वह अब फाइनल का खिताब जीतने से एक कदम दूर हैं.

It-has-been-a-great-journey-says-Harbhajan-singh-ahead-of-ipl-final

अब देखने होगा की 27 मई को वानखेड़े में आईपीएल फाइनल का मुकाबला कौन जीतता है. क्या हरभजन सिंह खिताब जीतकर खुश होंगे.

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *