भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहा बर्मिंघम टेस्ट अपने रोमांचक अंत पर हैं। जहां के तरफ भारत को जीत के लिए मात्र 84 रनों की दरकार हैं वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड को जीत के लिए बस 5 भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन पहुंचाना हैं। ऐसे में दूसरे पारी में पांच विकेट झटक इंडिया के हीरो बन इशांत शर्मा ने कहा हैं कि वह अपनी बल्लेबाजी को ले काफी कॉंफिडेंट हैं।

Pic credit : getty images

पेहली पारी में भी भारीतय मिडिल आर्डर कुछ ऐसे ही लड़खड़ाया था और अब दूसरे पारी में भी कुछ ऐसा ही होता दिख रहा हैं। मैदान पर इस वक्त कार्तिक और कप्तान कोहली मौजूद हैं। पेहली पारी में इशांत शर्मा के साथ विराट ने अच्छी साझेदारी की थी। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद मीडिया से इशांत ने अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी की बात भी की।

अप्रैल में मारे अपने पहले काउंटी फिफ्टी का किया जिक्र

Pic credit: getty images

उन्होंने कहा “मैंने हाल ही में काउंटी में भी अर्धशतक जमाया है तो मैं अभी अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर आत्मविश्वास से भरा हुआ हैं। लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि इसकी ज़रूरत नहीं पड़ेगी।विराट और कार्तिक टीम को जीत दिलाकर लौटेंगे।”

इसके साथ ही इशांत ने कप्तान कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि “वो अपने खिलाड़ियों में विश्वास दिखाते हैं जो कि बहुत महत्वपूर्ण है।वो हमेशा अपने खिलाड़ियों को पॉज़ीटिव एनर्जी देते हैं।सभी जानते हैं कि वो कितने प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं जो टीम इंडिया के लिए हमेशा कुछ खास करना चाहते हैं।”

इशांत शर्मा के रेड बॉल कैरियर से जुड़ी कुछ बातें

Pic credit: getty images

इशांत शर्मा ने 82 टेस्ट मुकाबलों में भारत के लिए 580 रन मारे हैं और इनका सर्वाधिक स्कोर 31 रन हैं। हालही इंग्लिश काउंटी डिवीज़न मुकाबले में ससेक्स के लिए खेलते हुए 66 रन मारे हैं। कुल 182 मिनट वह मैदान पर टिके रहे।

जब की गेंदबाजी में इशांत ने भारत के लिए कुल 82 मुकाबलों में 238 विकेट लिए हैं। उनका बेस्ट बोलिंग फिगर हैं 74 रन दे 7 विकेट।