Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स से लगातार शानदार प्रदर्शन देखने को मिला, लेकिन आईपीएल का आधा सीजन बीतने के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए लगातार बुरी खबरे आ रही हैं, पहले दिल्ली के स्टार खिलाड़ी अमित मिश्रा बाहर हुए वही पिछले दिनों टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत चोटिल हो गए, जो की आगामी कुछ मैचों तक शायद टीम के प्लेइंग इलेवन से बाहर रहेंगे।

इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स को एक और  बड़ा झटका लगा, जिसमें टीम के स्टार तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोटिल होकर पूरे सीजन से बाहर हो गए। अब दिल्ली के लिए बड़ी चुनौती यह होगी की वह इशांत शर्मा की जगह कौन से गेंदबाज को टीम में शामिल करेंगे। इसी क्रम में हम बात करेंगे टीम ऐसे गेंदबाजों को बारे में जो दिल्ली कैपिटल्स में इशांत शर्मा की जगह लेने की काबिलियत रखते हैं।

विनय कुमार

इशांत शर्मा की जगह दिल्ली कैपिटल्स में जगह बनाने वाले खिलाड़ियों की बात करें तो विनय कुमार टीम की पहली पसंद बन सकते है। क्योंकि विनय कुमार टीम को वैसा शानदार प्रदर्शन करके दे सकते हैं जैसा उम्मीद दिल्ली कैपिटल्स को इशांत शर्मा से रही होगी। विनय कुमार के आईपीएल कैरियर की बात करें तो विनय कुमार अब तक 105 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 105 बल्लेबाजों को आउट किया।

वही अगर विनय कुमार के मौजूद फ़ॉर्म की बात करें तो वह पिछले कुछ समय से लगातार खराब फ़ॉर्म में चल रहें हैं. विनय कुमार ने साल 2019-20 की सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए, 7 मैच में 11 बल्लेबाजों को आउट किए थे, जिसमें उनकी इकॉनमी 6.46 की रही थी। एक मैच में उन्होंने 4 रन खर्च करके 4 बल्लेबाजों को आउट भी किया था।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse