Ishant sharma injured during the ongoing county season

टीम इंडिया के स्टार गेदंबाज इशांत शर्मा इन दिनों इंग्लैंड में चल रहे काउंटी का हिस्सा हैं. लेकिन इसी बीच अब खबर आई है कि वह इस मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए हैं. ऐसे में अब देखना होगा की क्या वह अफगानिस्तान के साथ शुरू होने वाले टेस्ट मुकाबले का हिस्सा बन पाते हैं या नहीं. बता दें की इंग्लैंड में चल रहे काउंटी क्रिकेट में इशांत हिस्सा थे लेकिन अब वह चोटिल हो गए हैं. 

जी हां ससेक्स का हिस्सा रहे इशांत अब बीच मैच में चोटिल हो गए हैं और अब अगले मुकाबले में एसेक्स के साथ शामिल नहीं होंगे. वहीं अफगानिस्तान टेस्ट मुकाबले में भी इसको लेकर आशंका जारी है.

Ishant sharma injured during the ongoing county season
Skysports

29 वर्षीय तेज गेदंबाज इशांत शर्मा इन दिनों काउंटी क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं. इंग्लैंड में चल रहे काउंटी मैच के लिए इशांत भी शामिल हुए थे जिसमे अभी तक उनका काफी अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला है. लेकिन इसी बीच खबर है कि, वह अब एक अहम मुकाबले से पहले ही चोटिल हो गए हैं और देखना होगा की क्या वह अफगानिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले में शामिल होंगे या नहीं.

Ishant sharma injured during the ongoing county season
Skysports

इशांत इससे पहले भी कई बार चोटिल हो चुके हैं और फिर जल्द रिकवरी के बाद मैदान में अपना जलवा दिखाते हैं. लेकिन देखना यह है कि, इस बार वह कितने दिनों में रिकवर कर पाते हैं.

Ishant sharma injured during the ongoing county season
NDTV

हालांकि अब यह टीम के लिए काफी मुसीबत देने वाला होगा की उनके बिना टीम अगला अहम मुकाबले खेलेगी. इसके इतर कुछ दिनों बाद अफगानिस्तान के साथ टेस्ट मुकाबला भी शुरू होने जा रहा है जिसमे देखना होगा की क्या वह शामिल हो पाते हैं या नहीं.

तो इशांत शर्मा की जगह ओली रॉबिंसन को टीम में शामिल किया गया है. वहीं इसके अलावा टीम इंडिया के चेतेश्वर पुजारा और वरुण एरोन भी काउंटी का हिस्सा हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *