Ishant shamra become third highest wicket taker, wife blessed him
Skysports

बेंगलुरु के चिन्ना स्वामी स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया जिसमे भारत ने शानदार जीत दर्ज की है. इस मुकाबले में इशांत शर्मा का जलवा एक बार फिर मैदान में देखने को मिला और हर कोई उनकी शानदार गेंदबाजी से गदगद हो उठा. इसके साथ ही इशांत ने अपने नाम एक एतिहासिक रिकॉर्ड दर्ज किया.  इस कड़ी में इशांत की वाइफ ने सोशल मीडिया पर अपने पति को बधाई देते हुए ख़ास बात लिखी. 

दरअसल टेस्ट मुकाबले से पहले इशांत को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही थीं और कहा जा रहा था की अब वो फ्लॉप हो चुके हैं. लेकिन भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में इशांत शर्मा ने जलवा दिखाया.

Ishant shamra become third highest wicket taker, wife blessed him

चिन्ना स्वामी स्टेडियम में खेले गए भारत और अफगान के बीच टेस्ट मैच में बेहद रोमांचक मुकाबला हुआ और भारत ने धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए जीत दर्ज की है. पहले जहां कहा जा रहा था कि, टीम इंडिया के अफगान के फिरकी गेंदबाजों से डर हो सकता है. लेकिन मैच शुरू होने के बाद तो भारतीय खिलाड़ियों ने धमाल मचा दिया और अफगानी खिलाड़ियों की नींद उड़ा दी. इस मुकाबले में इशांत शर्मा ने धमाकेदार गेंदबाजी करते हुए जलवा दिखाया और वह भारत के तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन गए.

Ishant shamra become third highest wicket taker, wife blessed him
Skysports

जी हां भारत की जीत के साथ ही इशांत शर्मा ने अपने नाम एक एतिहासिक रिकॉर्ड दर्ज किया है. इशांत भारत के तीसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. 237 विकेट के साथ इशांत टेस्ट मैच में तीसरे ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारत की तरफ से खेलते हुए इतने विकेट हासिल किये. 

इस शानदार जीत के बाद इशांत की वाइफ प्रतिमा सिंह ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए पति को बधाई दी और लिखा “आपर मुझे गर्व है, मैच शुरू होने से पहले जहां कमेंटेटर यह कह रहे थे कि, इशांत एक बड़े डिस्ट्रॉयर हैं. तो वहीं अब वह सबसे अधिक विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं.” 

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *