पिंक बॉल टेस्ट

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पिंक बॉल से खेला जाने वाला तीसरा मुकाबला शुरु हो चुका है। इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है लेकिन पहले ही सेशन में इंग्लैंड की टीम अपने 4 विकेट गंवा चुकी है। लंच तक इंग्लैंड का स्कोर 81-4  का है।

इंग्लैंड ने गंवा दिए अपने 4 विकेट

Capture 53

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनते हुए अपना पड़ला भारी कर लिया। लेकिन भारत के गेंदबाजों ने भारतीय टीम को राहत की सांस दिलाते हुए पहले ही सेशन में इंग्लैंड के तीन अहम विकेट चटका दिए।

इस दौरान अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने पहला विकेट लेते हुए इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डोमिनिंग सिबली को बिना खाता खोले ही आउट किया। इसके बाद अक्षर पटेल ने जॉनी बेयरस्टो को आउट किया। फिर भारत के लिए सबसे बड़ा और अहम विकेट लिया रविचंद्रन अश्विन ने जब उन्होंने जो रूट को 17 रन पर आउट किया।

वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली फिट होकर टीम में लौट चुके हैं और वह लंच से पहले अर्धशतक लगा चुके हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा छाए हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जैक क्रॉली की शानदार बल्लेबाजी की भी सराहना हो ही है।

ट्विटर पर छाए इशांत शर्मा- जैक क्रॉली