Ishan Kishan Wicket IND vs SA 5th t20

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बैंगलोर के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में 5 मैचों की टी20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में मेहमान टीम दक्षिण अफ्रीका के कप्तान केशव महाराज ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। जो कि मैच की शुरुआत में उनके हित में जाता हुआ नजर आया। क्योंकि भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को तेज गेंदबाज लुंगी एंगीडी ने सस्ते में पवेलियन की राह दिखा दी।

Ishan Kishan धीमी गति की गेंद को पढ़ने में हुए नाकाम

Ishan Kishan IND vs SA

फाइनल मुकाबले में ईशान किशन (Ishan Kishan) आक्रमक रूप से बल्लेबाजी करने उतरे थे। बारिश के चलते मैच देरी से शुरू हुआ, इसीलिए हर टीम की पारी को 19 ओवर तक सीमित कर दिया गया। ओवर की कटौती के चलते ईशान किशन विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करना चाह रहे थे। पहले ओवर में उन्होंने केशव महाराज के विरुद्ध 2 छक्कों की मदद से 15 रन बटोरे।

लेकिन अगले ही ओवर में लुंगी एंगीडी के सामने ईशान किशन (Ishan Kishan) की एक नहीं चली। लुंगी एंगीडी ने बारिश के चलते परिस्थिति में आए बदलाव का फायदा उठाते हुए शानदार गेंदबाजी का मुजायरा किया। इस ओवर में ऋतुराज गायकवाड को छकाने के बाद आखिरी गेंद पर जब ईशान किशन स्ट्राइक पर आए तो एंगीडी ने उन्हें धीमी गति की गेंद डालते हुए चकमा दिया। ईशान गेंद को मिस कर गए और उनकी गिल्लियां उड़ गई, उन्होंने आउट होने से पहले 7 गेंदों में 15 रन बनाए थे।