Ishan kishan-Surya

सुपर संडे का दूसरा डबल हेडर मुकाबले आरसीबी और मुंबई इंडियंस (RCB vs MI) के बीच खेला गया. इस मैच में अच्छी शुरूआत के बाद भी Ishan Kishan, सूर्या और Krunal Pandya जैसे बल्लेबाज क्रीज कपर टिक नहीं सके. टॉस जीतकर मुंबई ने फिल्डिंग का फैसला करते हुए विराट कोहली को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. नतीजतन पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर ने 6 विकेट के नुकसान पर 165 रन का लक्ष्य रखा था. जिसके जवाब में उतरी रोहित शर्मा की टीम की शुरूआत भले ही अच्छी रही. लेकिन, मिडिल ऑर्डर के सभी बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए और यहीं से टीम के हाथ से मैच निकल गया. 54 रन से आरसीबी इस मैच को जीतने में कामयाब रही.

मध्यक्रम के बल्लेबाजों पर फूटा फैंस का गुस्सा

photo 2021 09 26 23 16 32

ईशान किशन (Ishan Kishan) से लेकर क्रुणाल पंड्या और सूर्यकुमार यादव भी लगातार तीसरी बार यूएई में बल्ले से फ्लॉप साबित हुए हैं. ये तीनों ही खिलाड़ी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सके और अपना विकेट गंवा बैठे. इस खराब प्रदर्शन को देखने के बाद फैंस भी बेहद निराश हैं. इस मुकाबले में दर्शक मुंबई के वापसी की उम्मीद जता रहे थे. लेकिन, इसका असर टीम पर दिखाई नहीं दी.

रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक से मिली अच्छी शुरूआत के बाद मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने काफी खराब बल्लेबाजी. टी20 वर्ल्ड कप से पहले जिस तरह से ये खिलाड़ी ऑउट ऑफ फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं. उसे लेकर भारतीय फैंस के मन में लगातार कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. इस मुकाबले में इन बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण इन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Ishan Kishan, Krunal pandya और सूर्या को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया