Ishan Kishan-Shardhul Thakur Romantic Dance in halloween Party
Ishan Kishan-Shardhul Thakur Romantic Dance in halloween Party

ICC T20 World Cup 2021 के दूसरे मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs NZ) की टीमें आमने-सामने होंगी. उससे पहले ईशान किशन (Ishan Kishan) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) खास पार्टी में शामिल होते हुए देखे गए. रविवार, यानी आज के इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है. क्योंकि दोनों ही टीमों को एक ही टीम से अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है. जिसका बदला दोनों टीमों के कप्तान एक-दूसरे से लेना चाहेंगे.

मैच से पहले मस्ती के मूड में दिखे Ishan Kishan और Shardul Thakur

 Ishan Kishan Ishan Kishan Romatic Dance

ग्रुप 2 की अंकतालिका में इस समय पाकिस्तान की टीम 3 जीत के साथ शीर्ष पर बनी हुई है. वहीं 2 मुकाबलों में से एक मैच जीतकर अफगानिस्तान दूसरे पायदान पर है. तीसरे स्थान पर नामीबिया है, जिसने एक मैच खेला है और उसमें जीत हासिल की है. 1-1 हार के साथ न्यूजीलैंड और भारतीय टीम चौथे और 5वें स्थान पर है. आज भारत और न्यूजीलैंड (IND vs nZ) के बीच अहम मैच खेला जाएगा.

इस मैच से एक दिन पहले ही भारतीय टीम के खिलाड़ी मस्ती के मूड में दिखाई दिए. सभी प्लेयर्स ने बच्चों के साथ होटल में हैलोवीन पार्टी (Halloween Party) की. इस पार्टी में बच्चे ही नहीं दूसरे क्रिकेटर्स भी जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दिए. विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका, रोहित शर्मा की बेटी समायरा, अश्विन की बेटी आध्या और अकीरा, वहीं हार्दिक के बेटे अग्स्त्य ने क्यूट-क्यूट ड्रेस पहने हुए हैलोवीन पार्टी में कैप्चर किए गए.

रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आए दोनो युवा खिलाड़ी

Ishan kishan-Sharsul thakur-halloween party

बच्चों की इस पार्टी में क्रिकेटर्स भी नजर आए. जिसमें ईशान किशन (Ishan Kishan) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) बाहों में बाहें डाल बॉल डांस करते हुए देखे गए. यह डांस काफी फनी था. इससे संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है.

इन दोनों खिलाड़ियों के इस रोमांटिक डांस वीडियो (Ishan Shardul Romatic Dance Video) को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो को देखकर एक बात स्पष्ट हो गई है कि बच्चों के इस हैलोवीन पार्टी को खिलाड़ियों ने भी जमकर एंजॉय किया है. ईशान किशन और शार्दुल के अलावा इस पार्टी में ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर बच्चों को कैंडी देते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) 

Pant और Iyer ने बच्चों को बांटी कैंडी

Rishabh pant-Iyer party

वीडियो आप खुद देख सकते हैं कि बच्चे इकट्ठे होकर बारी-बारी से ऋषभ पंत और अय्यर के कमरे के बाहर गए. जिसके बाद बच्चों को पंत और अय्यर ने कैंडी थमाई. इसके साथ ही श्रेयस अय्यर ने बच्चों को कार्ड ट्रिक भी दिखाई. रविचंद्रन अश्विन की पत्नी पृथी नारायण ने भी इस हैलोवीन पार्टी से जुड़ी कुछ तस्वीरों और वीडियो को अपने अकाउंट से साझा किया है. इन तस्वीरों में सभी बच्चे बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं और क्रिकेटर्स भी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)