Ishan Kishan IND vs Sl

भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज जारी है. इस श्रृंखला के दो मुकाबले में जीत हासिल कर भारत सीरीज अपने नाम कर चुका है. इसी बीच इशान किशन (Ishan Kishan) और पृथ्वी शॉ (Prithvi shaw) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम आज तीसरे वनडे में उसे क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी. तो वहीं मेजबान टीम किसी भी तरह से एक मैच में जीत हासिल कर 3-0 से सीरीज को गंवाने से बचना चाहेगी.

इन 2 खिलाड़ियों को तीसरे ODI में दिया जा सकता है आराम!

Ishan Kishan

शुक्रवार को मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे शुरू होना है. लेकिन, उससे पहले ऐसी खबरें चर्चाओं में है कि, भारत तीसरे मुकाबले में 2 बड़े बदलाव के साथ उतर सकता है. मीडिया के हवाले से आ रही कुछ रिपोर्ट्स की माने को ओपनर युवा बल्लेबाज और विकेटकीपर को आराम दिया जा सकता है. इन दोनों के बल्ले से पहले ODI में ताबड़तोड़ रनों की बरसात हुई थी. लेकिन, दूसरे मैच में दोनों के खराब शॉट्स के चुनाव की वजह से जल्द पवेलियन लौटना पड़ा था.

इसी बीच इनसाइड स्पोर्ट में छपी एक खबर की माने तो टीम इंडिया पृथ्वी शॉ की जगह देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) या फिर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) में से किसी एक बल्लेबाज को डेब्यू करने का मौका दे सकती है. इन दोनों बल्लेबाजों को पहली बार किसी अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के लिए टीम में चुना गया है. रिपोर्ट के मुताबिक टी20 सीरीज से पहले भारतीय टीम सलामी सलामी बल्लेबाज को आराम देना चाहती है.

नंबर 3 पर Ishan Kishan की जगह बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं सूर्यकुमार?

photo 2021 07 23 09 32 06

इसके साथ ही ऐसी खबरें भी चर्चाओं में है कि, युवा विकेटकीपर इशान किशन (Ishan Kishan) की जगह प्लेइंग इलेवन भारत संजू सैमसन को उतार सकता है. क्योंकि शुरूआत के दो वनडे मैचों में चोटिल होने की वजह से प्लेइंग 11 में उनका  सेलेक्शन नहीं हो सका था. लेकिन, अब वो पूरी तरह फिट हो चुके हैं

इनसाइड स्पोर्ट के हवाले से आ रही रिपोर्ट की माने तो यदि इशान किशन (Ishan Kishan) को तीसरे मैच में आराम दिया जाता है तो उनकी जगह पर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए सूर्यकुमार यादव को उतारा जा सकता है. वहीं संजू सैमसन को नंबर 5 पर खेलते हुए देखा जा सकता है. जबकि अपनी बल्लेबाजी समस्या से जूझ रहे मनीष पांडे नंबर 4 पर ही खेलेंगे. इस समय हार्दिक पंड्या की फिटनेस भी भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता है.

कमर दर्द से जूझ रहे पांड्या

hardik

दूसरे वनडे में पांड्या अपनी गेंदबाजी के दौरान कमर दर्द से साफ जूझते हुई दिखाई दिए थे. यहां तक कि बल्लेबाजी के दौरान बिना खाता खोले वो पवेलियन लौट गए. रही बात निचले क्रम की तो अभी इसमें किसी भी तरह का बदलाव होना मुश्किल नामुमकिन लग रहा है.