ishan kishan slow inning

IND VS WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जा रहा है. जिसमें एक बार फिर सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए. दूसरे मुकाबले में ईशान किशन पारी की शुरूआत करने के लिए भेजा गया था. जिसमें वो सफल ना हो पाये, पहले मैच की तरह इस बार भी अपना विकेट सस्ते में गंवा दिया. अगले मैच में सलामी बल्लेबाज ईशान किशन पर गाज गिरना लगभग तय लग रहा है.

ईशान किशन दूसरे मुकाबले में भी रहे फ्लॉप

Ishan Kishan

टी20 सीरीज के पहले मैच में बतौर ओपनर उतारा गया था. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में इशान किशन (Ishan Kishan) की खराब बल्लेबाजी जारी है. पहले टी20 में काफी धीमी बल्लेबाजी करने के बाद ईशान किशन दूसरे मैच में भी फ्लॉप साबित हुए. ईशान किशन ने महज 2 रन बनाए और इसके लिए उन्होंने 10 गेंदें खेली. पहले मुकाबले में भी 42 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 35 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट 83.33 का रहा. ये टी20 क्रिकेट में किसी भी भारतीय बल्लेबाज की ओर से खेली गई सबसे धीमी पारी रही है.

ईशान किशन एक विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में जाना जाता हैं इन्होंने पारी की शुरूआत करते हुए कई धमाकेदार पारियां भी खेली हैं. जिसके चलते टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन बार बार भरोसा जता रहे हैं. लेकिन ईशान किशन कप्तान रोहित शर्मा के फैसलों पर खरे साबित नहीं हो पा रहे. जिसके चलते तीसरे मुकाबले में इन्हें भार का रास्ता दिखाया सकता है.

रोहित शर्मा ने पहले मैच में काफी कुछ समझाया था

Rohit Sharma seen giving tips to ishan kishan

टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ईशान किशन को पिछले टी20 में रोहित शर्मा ने काफी कुछ समझाया था. पहले मैच के बाद रोहित ने उन्हें बल्लेबाजी के टिप्स भी दिए थे लेकिन ये खिलाड़ी खुलकर खेलने की बजाए फंसा हुआ नजर आया. पहला मैच खत्म हुआ था, तो कप्तान रोहित शर्मा युवा क्रिकेटर ईशान किशन को टिप्स देने मैदान पर पहुंच गए.

वो इस दौरान उनकी गलतियों को सुधारने की कोशिश कर रहे थे. वही आज की बात करें तो इशान किशन ने बेहद ही खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया. शेल्डन कॉट्रेल की स्विंग होती गेंदों पर ईशान किशन काफी परेशान दिखे. आखिर में एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया.