Idhar kya kar rahe ho?' Ishan Kishan's stunning gesture for fan who came from Patna to Zimbabwe in his support

भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज की तैयारी में जुट गई है। केएल राहुल की कप्तानी में भारत की युवा टीम हरारे में जमकर अभ्यास कर रही है। मंगलवार को अभ्यास के दौरान खिलाड़ियों को देखने के लिए फैंस की भीड़ जमा हो गई। इन्हीं में से एक फैन ने ईशान किशन (Ishan Kishan) की तरफ इशारा भी किया और दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इसका वीडियो सीनियर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विमल कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

Ishan Kishan को मिला अपना बिहारी दोस्त

Ishan Kishan meet his bihari friend

 

जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच से पहले जब टीम इंडिया अभ्यास कर रही थी तभी फैंस उन्हें देखने वहां पहुंच गए। इन्हीं में से एक आशीष नाम का फैन ईशान किशन (Ishan Kishan) को खेलते हुए देखने के लिए जिम्बाब्वे आया। ईशान का यह फैन पटना का रहने वाला है। वह मंगलवार को ईशान को नेट्स में बल्लेबाजी करते देखने के लिए अभ्यास मैदान में पहुंचे थे। आशीष ने बताया कि पटना में ईशान का घर कंकड़बाग में है और उनके घर से महज पांच से दस किलोमीटर दूर है।

Ishan Kishan का इस फैन ने किया था घंटों इंतजार

Ishan Kishan

आशीष ने बताया कि वह कई घंटों तक उस मैदान के गेट पर खड़े रहे और भारतीय खिलाड़ियों को अभ्यास करते हुए देखते रहे। लेकिन जब ईशान उनसे मिलने के लिए आते हैं, तो वह खुशी से पागल हो जाता है। आशीष ने बताया कि ईशान जब प्रैक्टिस के बाद चेंजिंग रूम में जा रहे थे तो वे उनसे मिले। आशीष ने ईशान (Ishan Kishan) के साथ हुई बातचीत के दौरान कहा कि  कि वह असल में ईशान के एक दोस्त को जानता है। उसका नाम यशस्वी है। इस लड़के की बात सुनकर ईशान कहते हैं, ‘अरे भाई, मैं भी पटना से हूं, तुम यहां क्या कर रहे हो?, जिस पर फैन कहता है ‘मैं यहां काम करता हूं भाई’।

Ishan Kishan आ सकते हैं जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलते नजर

fans reaction after ishan kishan ignored in 4th t20I against west indies

टीम इंडिया को जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 अगस्त से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। सीरीज के लिए 15 खिलाड़ियों का चयन हुआ है और इन खिलाड़ियों में ईशान का नाम भी शामिल है। जिसके बाद अब वह जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलते हुए नजर आ सकते हैं। ईशान किशन को टी20 एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है।