Ishan Kishan 1
Ishan Kishan

भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) को आक्रामक बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है. वहीं ईशान मैदान पर अक्सर मस्ती करते नजर आते हैं. हांलाकि उन्हें मैदान पर मस्ती करना अब भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें ईशान को मौज-मस्ती करने के दौरान औंधे मुंह जमीन पर गिर जाते हैं. वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Ishan Kishan के साथ ऐसे घटी ये घटना

ईशान किशन (Ishan Kishan) आगामी टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए बड़ी भूमिका निभा सकते हैं, लेकिन उससे पहले यह खिलाड़ी भारतीय टीम के साथ मैदान पर मौज-मस्ती करते हुए नजर आया. वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशान दूसरे खिलाड़ी के ऊपर से जंप लगाने की तैयारी कर रहे हैं.

ईशान किशन जिस खिलाड़ी के ऊपर से जंप लगाऐंगे. वह खिलाड़ी उनके लिए कमर झुकाए खड़ा है. ईशान दूसरे खिलाड़ी के ऊपर से जंप लगाने का प्रयास करते हैं, लेकिन वह अपने इस प्रयास में सफल नहीं हो पाते हैं और ईशान औंधे मुंह जमीन पर गिर जाते हैं.

ईशान किशन के साथ घटी इस घटना को देखकर साथी खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. राहत की बात यह रही कि खिलाड़ी को कोई गंभीर चोट नहीं आई. वरना उनकी यह गलती उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता भी दिखा सकती थी. फिलहाल ऐसा कुछ नहीं हुआ. ईशान हल्के दर्द के साथ मुस्कुराते हुए नजर आए.

टीम इंडिया के लिए निभा सकते हैं अहम भूमिका

Ishan Kishan

ईशान किशन (Ishan Kishan) टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी हैं. उनकी उम्र महज 23 साल है. जो टीम इंडिया के लिए लंबे वक्त तक खेल सकते हैं. ईशान ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से फैंस के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए टी20 फॉर्मेट में 18 मुकाबले खेले हैं. जिसमें उनके बल्ले से 532 रन निकले. वनडे में उन्हें ज्यादा अवसर नहीं मिले. जिसकी वजह से वो 3 वनडे ही खेल पाए हैं.