98B54D51 7E32 490F 9BD0 CDEB68CEEDB1

Ishan Kishan: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे T20I मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज करके सीरीज पर कब्जा तो जमा लिया। लेकिन इस मैच में भारत को एक बड़ा झटका लगा। टीम के सलामी बल्लेबाज Ishan Kishan को मैदान पर बाउसंर गेंद लगी थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ishan Kishan हुए अस्पताल में भर्ती

कल भारत ने धर्मशाला में श्रीलंका के ख़िलाफ़ दूसरा वनडे मैच खेला। भारत ने श्रीलंका के ख़िलाफ़ सात विकटों से जीत हासिल की। लेकिन इस मैच के दौरान एकदुर्घटनाग्रस्त हुई। भारतीय बल्लेबाज़ ईशान किशन के सिर पर गेंद लग गई जिसकी वजह से ईशान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलामी बल्लेबाज को कांगड़ा के फोर्टिस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। एडमिट होने के बाद उनके चोट का स्कैन किया गया और फिर बाद में उन्‍हें एहतियात के तौर पर नॉर्मल वार्ड में भर्ती कराया गया है।

कुमारा की बाउंसर ईशान किशन के हेलमेट पर लगी, जिसके कारण गेम को कुछ देर के लिए रोकना पड़ाथा। ईशान के अलावा श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चंडीमल को भी उसी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। चंडीमल भी दूसरे टी20 मैच के दौरान चोटिल हो गएथे। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने इसकी जानकारी दी।

सिर पर चोट लगने के कारण Ishan Kishan हुए अस्पताल में भर्ती

Ishan kishan

यह घटना भारतीय पारी के चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर घटी। दरअसल 3.2 ओवर में लाहिरू ने 146 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से एक तेज बाउंसर फेंकी। जोईशान के सिर पर लगी। गेंद लगने के बाद Ishan Kishan हेलमेट उतारकर वही बैठ गए थे और फिर फिजियो को मैदान पर आना पड़ा। चोट लगने के बाद ईशान बल्लेबाज़ी केलॉ तैयार हो गए।लिहाज़ा वह अपनी पारी को ज्‍यादा आगे नहीं बढ़ा पाए और छठे ओवर की पहली ही गेंद पर लाहिरू ने उन्‍हें आउट कर दिया। लाहिरू की गेंद परशनाका ने मिड ऑन पर उनका आसान सा कैच लपका।