जारी आईपीएल में लगातार खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबरें आ रही हैं पिछले दो दिनों में चोटिल होने वाले खिलाड़ियों के बारे में बात करें तो शनिवार को खेले गए दो मैचों के दौरान पहले बेन स्टोक्स चोटिल हो गए इसके बाद दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो चोटिल हो गए।

वही रविवार को खेले गए मुकाबले के दौरान पहले मैच में जहां केन विलियमसन और राहुल त्रिपाठी चोटिल हुए वहीं दूसरे मुकाबले के दौरान मुंबई इंडियंस का एक स्टार क्रिकेटर चोटिल हो गया। जिसके बाद अब मुंबई के लिए बड़ी चुनौती सामने आ सकती है।

मुंबई इंडियंस स्टार क्रिकेटर हुआ चोटिल

आईपीएल में 36वें मैच के दौरान मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने-सामने थी, जिसमें मुंबई में पहले टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी मुंबई इंडियंस ने 176 रन बनाए। जब मुंबई इंडियंस गेंदबाजी करने मैदान पर उतरी इस दौरान टीम को एक बड़ा झटका लगा, जिसमें टीम के स्टार मध्यक्रम बल्लेबाज ईशान किशन फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए और उसके बाद बीच मैच में में उन्हें वापस पवेलियन लौटना पड़ा। ईशान किशन की जगह अनुकूल रॉय ने बाकी ओवर के दौरान फील्डिंग की।

मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब को मिली जीत

मैच के दौरान दो सुपर ओवर खेल गया और पहला सुपर ओवर टाई रहा, और किंग्स इलेवन पंजाब ने दूसरे सुपर ओवर के दौरान जीत दर्ज की, मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 176 रन बनाए थे, जिसके जवाब में उतरी किंग्स इन पंजाब 6 विकेट पर 20176 रन बना सकी इसके बाद पहला सुपर ओवर खेला गया।

उसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 5 रन बनाए जिसके जवाब में उतरी मुंबई इंडियंस भी 5 रन बना सकी वही दूसरे सुपर ओवर के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब को जीत मिल गई। इस जीत के साथ पंजाब आईपीएल की पॉइंट टेबल नंबर 6 पर पहुंच गई है अमन टीम को प्लेऑफ में पहुंचना है तो टीम को आगामी सभी मैच जीतने होंगे। वहीं इस हार से मुंबई के पॉइंट टेबल में स्थान पर कोई फर्क नहीं पड़ा।