M41DM 854

आज आईपीएल 2020में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के सामने मुंबई इंडियंस की टीम नजर आई. जहाँ पर मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसे मुंबई के गेंदबाजो ने सही साबित किया. चेन्नई सुपर किंग्स ने पहली पारी में 114 रन बनाये. जिस लक्ष्य का पीछा मुंबई इंडियंस की टीम ने बहुत ही आसानी से कर लिया. सोशल मीडिया पर आज ईशान किशन छाए रहे वहीँ चेन्नई का जमकर मजाक उड़ा.

मुंबई इंडियंस ने दर्ज की एक और जीत

M41DM 769

शारजाह के मैदान पर आज चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने नजर आई. जहाँ पर मुंबई के कार्यवाहक कप्तान किरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसे मुंबई के गेंदबाजो ने सही साबित कर दिया. सैम कुरेन के 52 रनों की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 114 रन बना लिए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम के लिए युवा ईशान किशन ने आक्रामक शुरुआत की. उन्होंने शानदार 68 रनों की अहम पारी खेली. वहीँ उनके साथी क्विंटन डी कॉक ने भी 46 रनों की पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों ने ही मैच को खत्म कर दिया. चेन्नई मैच 10 विकेट से हार गयी. सोशल मीडिया पर आज ईशान किशन छाए रहे वहीँ चेन्नई का जमकर मजाक उड़ा.

यहाँ पर देखें ट्वीट