Ishan Kishan shows most favourite place Mumbai Indians Players In IPL 2022
Ishan Kishan shows most favourite place Mumbai Indians Players In IPL 2022

आईपीएल 2022 का 15वां सीजन शुरू होने वाला है और उससे पहले खिलाड़ी अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़ गए हैं. इसी बीच ईशान किशन (Ishan Kishan) ने बड़ा खुलासा किया है. 26 मार्च को इस सीजन का पहला मुकाबला केकेआर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. इसके लिए सभी टीमें तैयारियों में जुटी हैं. अब इंतजार सिर्फ 15वें सीजन के आगाज का है. इसी बीच आईपीएल में सबसे महंगे बिकने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) ने एक सीक्रेट का खुलासा किया है.

युवा क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा

 Ishan Kishan shows most favourite favourite place

इस साल ईशान किशन (Ishan Kishan) को मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा कीमत देकर खुद से जोड़ा था और अब वो टीम से 15वें सीजन के लिए जुड़ गए हैं. साथ ही अब खिलाड़ियों के साथ घुलने मिलने के बाद उन्होंने फैंस के लिए मुंबई एरिना को भी दिखाया है, जहां मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ज्यादातर समय बिताते हुए नजर आएंगे.

हाल ही में मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें हम एक बड़ी स्क्रीन, फुटबॉल एरिया, वॉलीबॉल कोर्ट, गोल्फ कोर्ट और खिलाड़ियों के खाने की संबंधित व्यवस्थाएं की गई हैं और आप इसकी झलक इस वीडियो के जरिए देख सकते हैं.

विदेशी खिलाड़ियों का किशन ने उड़ाया मजाक

 Ishan Kishan

मुंबई इंडियंस की ओर से साझा की गई वीडियो में ईशान किशन (Ishan Kishan) गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद वो खाने के एरिया की ओर जाते समय विदेशी खिलाड़ियों का मजाक भी बना रहे हैं. साथ ही ये कहते हुए भी सुनाई दे रहे हैं कि ज्यादातर समय वे यहीं रहते हैं और खुद को भी यहीं ज्यादा वक्त बिताते हैं.

इसके अलावा किशन ने एमआई एरिना से अपने पसंदीदा जगह का भी खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि वह ज्यादातर समय बैटल ग्राउंड एरिया में गेम खेलने वक्त बिताएंगे. वह भी बंदूकों से खेलते हुए नजर आए. मुंबई इंडियंस की ओर से शेयर की गई इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर भी दिखाई दिए. वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने उनके घर का हाल चाल भी जाना.