भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी इतिहास के सफल गेंदबाजो में से एक ज़हीर खान ने क्रिकेट के दुनिया में बहुत नाम कमाया है. 2011 विश्व कप जीत के एक हीरो ज़हीर खान भी थे. ज़हीर खान ने 2017 में अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी की थी. लेकिन उससे पहले वो एक और अभिनेत्री से प्यार करते थे हालाँकि उनकी प्रेम कहानी अधूरी ही रह गयी थी.

शादी से पहले इस अभिनेत्री से प्यार करते थे ज़हीर खान 

ज़हीर खान

तेज गेंदबाज ज़हीर खान अपनी शादी से पहले अभिनेत्री और डांसर ईशा शरवानी के प्यार में डूबे हुए थे. हालाँकि इन दोनों का प्यार अधूरा ही रह गया. एक समय ऐसा था जब सुभाष घई की खोज कही जाने वाली अभिनेत्री ईशा शरवानी और ज़हीर खान एक दुसरे के प्यार में डूबे रहते थे. ये जोड़ी लिव इन रिलेशन में भी रहती थी.

मीडिया की माने तो इन दोनों की मुलाकात 2005 में तब हुई थी जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौट रही थी. विदाई समारोह में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ था, जिसमें ईशा ने भी डांस किया था. हालांकि यह पहली नजर का प्यार नहीं था, पर दोनों के दिल में कुछ-कुछ तभी से होना शुरू हो गया था.

एक समय बात शादी तक पहुँच गयी थी 

उस समय ज़हीर खान के हर मैच देखने के लिए ईशा शरवानी दर्शकदीर्घा में बैठ कर देखने लगी. ज़हीर खान के प्रदर्शन पर वो खुश होने लगी. उसी समय साफ हो गया था की ये जोड़ी एक दुसरे के प्यार में पड़ चुकी है. ये दोनों बहुत लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. दोनों को अक्सर कई जगहों पर साथ देखा जाता था.

2011 विश्व कप के दौरान ये ख़बरें आने लगी थी की जल्द ही ये जोड़ी शादी करने जा रही है. लेकिन उसके बाद दोनों का ब्रेकअप को गया. तक़रीबन 8 साल तक चले इस रिश्ते को दोनों आज तक नहीं भूल पायें हैं. ईशा कई बार कह चुकी हैं की वो आज भी ज़हीर को अपना दोस्त मानती है.

अपनी नयी जिन्दगी में खुश हैं ज़हीर खान 

इस ब्रेकअप के बाद कुछ दिनों ज़हीर खान भी मीडिया से दूर रहे लेकिन उसके बाद उन्होंने चक दे इंडिया फिल्म में काम कर चुकी सागरिका घाटगे के साथ शादी रचाई. अब दोनों एक दुसरे के साथ बहुत खुश नजर आते हैं. अक्सर दोनों को पार्टी में साथ देखा जाता है.