wasim akram

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) क्रिकेट से संन्यास भले ही ले लिया हो, लेकिन उसके बावजूद भी पठान सुर्खियों में बने रहते हैं. इरफान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. यही कारण है कि फैंस को उनके मजेदार फोटो और वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम के साथ एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें दोनों दिग्गज खिलाड़ी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

Irfan Pathan ने वसीम अकरम को दी मात

Irfan Pathan
Irfan Pathan

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akaram) को स्विंग का सरताज माना जाता है. जिनकी गेंदबाजी के सामने बड़े से बड़े बल्लेबाज के पसीने छूट जाते थे. लेकिन, भारतीय खिलाड़ी इफान पठान ने उन्हें करारी शिकस्त दे दी, लेकिन क्रिकेट मैदान पर नहीं बल्कि जिम के मैदान पर. इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो वसीम अकरम के साथ जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं.

दोनों खिलाड़ी अपने पेट और कमर का फैट कम करने के लिए प्लैंक का सेट लगा रहे हैं. जिसमें पठान बाजी मार लेते हैं और अकरम  हारने के बाद पठान को मजाकिया अंदाज में धक्का देकर गिरा देते हैं. इसके बाद इरफान हंसते हुए दिखाई देते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए पठान ने मजेदार कैप्शन लिखा, “जिम में तो लड़ाई जीत कर धूल चटा दी, बस मैदान पर हराना बाकी है”. शायद पठान का ये इशारा 4 सितंबर को खेले जाने वाले मुकाबले की तरफ था. जिसमें एक बार फिर भारत-पाक आमने सामने होंगे.

राउंड टू में भारत और पाक की होगी जोरदार भिड़ंत

IND vs PAK - Toss Update

एशिया कप 2022 में 28 अगस्त को भारत पाकिस्तान के बीच पहला मुकाबला खेला गया था. इस मैच को टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेटों से हरा दिया था. वहीं आज 4 सितंबर को एक बार फिर दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. इस महामुकाबले को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं.

भारत एक बार बाबर की सेना हराने के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहा है. इस खास मुकाबले को लेकर किंग कोहली मास्क पहनकर खास तैयारी करते हुए नजर आए थे. ऐसे में उनसे भी बड़ी पारी की दरकार होगी. वहीं पिछले दो मैचों में फ्लॉप साबित हुई रोहित-केएल राहुल की जोड़ी इस मुकाबले में लय में लौटने का पूरा प्रयास करती हुई नजर आ सकती है. अगर इन दोनों सलामी बल्लेबाजों का बल्ला चल गया तो पाक का मैच में वापसी करना मुश्किल हो सकता है.

One reply on “‘जिम की लड़ाई में चटा दी धूल, अब मैदान पर करना बाकी, इरफान पठान ने वसीम अकरम के साथ VIDEO शेयर कर दिया खुला चैलेंज”

Comments are closed.