Salman Khan Irfan Pathan and Sudeep

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफ़ान पठान को क्रिकेट से संन्यास लिए हुए काफी दिन हो गए हैं. लेकिन इस बीच वो एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए दिखेंगे. दरअसल, उन्हें हाल ही में लंका प्रीमियर लीग में कैंडी तस्कर्स टीम की का हिस्सा बनाया गया है और इस टीम के कोच हसन तिलकरत्ने जो श्रीलंका टीम के लिए काफी लंबे समय तक खेल चुके हैं.

मैदान पर एक बार दिखने वाले है इरफान पठान

Cricket fraternity lauds Irfan Pathan as he announces retirement | Cricket News | Zee News

36 साल के पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान को फरवरी 2019 से टी20 के किसी भी लीग को खेलते हुए नहीं देखा गया है. इरफान पठान मौजूदा समय में यूएई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के सीजन में कमेंट्री करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने इएसपीएन क्रिक इंफो से बात करते हुए बताया कि

“हाँ, मैं टी20 क्रिकेट से संन्यास ले चुका हूँ, लेकिन मैं दुनिया भर में खेल सकता हूँ और साथ ही इस दौरान मैं अपने खेल के साथ पूरी तरह एंजॉय करना चाहूंगा जो मैंने पिछले दो साल से नहीं किया है. मुझे लगता है कि मैं खेल सकता हूँ, लेकिन हो सकता है कि मैं मेरी शुरुआत थोड़ी अच्छी ना रहे और देखना होगा की ये कैसा जाता है, मैं इसका शुरू होने का इंतजार कर रहा हूँ.”

मुझे डोमेस्टिक मैच जैसी चाहिए होगी पकड़

Wish I played more international cricket: Irfan Pathan reveals only regret after taking retirement

इरफान पठान ने आगे बताते हुए कहा कि

“मुझे थोड़ी-बहुत डोमेस्टिक क्रिकेट जैसी पकड़ चाहिए होगी. जैसे ही मैं पकड़ पा लूंगा, उस पल से ही मैं उस टीम को मदद करने की कोशिश करूंगा जिस टीम के लिए मैं खेलूंगा. मुझे वो सब करने में काफी ख़ुशी होगी. जो मेरे लिए हमेशा खुला है.”

लंका प्रीमियर लीग में इन खिलाड़ियों खेलते देखना होगा दिलचस्प

14-day quarantine for foreign players not required in LPL

श्रीलंका में होने वाली लीग में कई बड़े बल्लेबाज खेलते हुए दिखने वाले है जिसमें आंद्रे रसेल, फाफ डू प्लेसिस, डेविड मिलर, मनविंदर बिसला और डेविड मालन जैसे खिलाड़ियों को एक साथ एक बार फिर खेलते हुए देखना दिलचस्प होने वाला है.

इस लीग को 21 नवम्बर से दिसंबर 13 तक खेला जाना है. श्रीलंका की इस लीग कई दिग्गज खिलाड़ियों को एक बार फिर एक-दूसरे के साथ अनुभव बाटते ही नजर आने वाले हैं. इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के बाद क्रिकेट के फैंस इसका लुप्त उठाते हुए दिखेंगे.

वहीं इरफान पठान की टीम में उनके साथ क्रिस गेल, वहाब रियाज, लियाम प्लंकेट और कुसल परेरा जैसे अनुभवी खिलाड़ी एक ही टीम में खेलते हुए नजर आएंगे. इस लीग को देखना क्रिकेट फैंस के लिए आईपीएल जैसे लीग से कम साबित नहीं होने वाला है.