irfan pathan rahul

बीते साल ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से रिटायमेंट की घोषणा करने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan pathan) इन दिनों एक नई खबर की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. क्या है उन्हें लेकर नई खबर उसके बारे में हम आपको अपनी इस रिपोर्ट के जरिए बताएंगे. उससे पहले बता दें कि, उन्होंने राहुल द्रविड़ को लेकर भी एक पोस्ट किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

पूर्व क्रिकेटर को लेकर आई बड़ी खबर

irfan pathan

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर अब कोचिंग की दुनिया में नई शुरूआत करने की तैयारी में लगे हुए हैं. जी हां इसी बीच उन्होंने नेशनल क्रिकेट एकेडमी और बीसीसीआई की तरफ से आयोजित 8 दिन के लेवल 2 हाइब्रिड कोचेज कोर्स को भी पूरा कर लिया है. इससे पहले वो जम्‍मू कश्‍मीर के मेंटर भी रह चुके हैं. ऐसे में उन्हें लेकर आई एक नई खबर ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है.

photo 2021 08 14 14 06 17

इरफान पठान (Irfan pathan) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया है. इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में एनसीए प्रमुख राहुल द्रविड़ को भी एपने कोर्स को पूरा करने के लिए शुक्रिया अदा किया है. इससे जुड़ी उन्होंने एक तस्वीर अपलोड की है. वायरल हो रही इस फोटो में उनके अलावा युसूफ पठान, नमन ओझा, अभिषेक नय्यर, अशोक डिंडा, वीआरवी सिंह और परवेज रसूल समेत कई पूर्व भारतीय खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं.

राहुल द्रविड़ को इस बात के लिए पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा धन्यवाद

photo 2021 08 14 14 06 12

बता दें कि इरफान पठान (Irfan pathan) ने ट्रेनिंग के दौरान मार्गदर्शन देने वाले एनसीए प्रमुख राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) समेत बाकी सदस्यों को भी अपने पोस्ट के जरिए धन्यवाद कहा है. साथ ही तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि वो यह खबर अपने फैंस के साथ शेयर करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि एनसीए बीसीसीआई का लेवल 2 हाइब्रिड कोर्स उन्होंने पूरा कर लिया है.

photo 2021 08 14 14 06 23

इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने यह भी लिखा है कि, मैं राहुल भाई और बाकी सदस्‍यों का इसके लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्‍होंने मुझे और सभी खिलाड़ियों को 8 दिनों की शानदार ट्रेनिंग दी. सही नजरिए के साथ यह एक प्रक्रिया है. इरफान ने साल 2003 से 2004 में ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्‍यू किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)