Irfan Pathan
Irfan Pathan

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए चंद्रकांत पंडित (Chandrakant Pandit) को अपना नया मुख्य कोच बनाया है. चंद्रकांत अगले सत्र में ब्रेंडन मैकुलम की जगह बड़ी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. बता दें कि चंद्रकांत पंडित भारत के घरेलू क्रिकेट सर्किट में सबसे सम्मानित कोचों में से एक हैं.

चंद्रकांत को KKR का हेड कोच बनाए जाने के बाद जमकर बधाईयां मिल रही है. ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) कैसे पीछे रह सकते थे. उन्होंने अपने खास अंदाज में उन्हें बधाई दी है. उनका यह अंदाज कोलकाता नाइट राइडर्स के CEO वेंकी मैसूर को काफी पसंद आया. जिस पर उन्होंने इरफान के ट्वीट पर मजेदार जवाब दिया.

Irfan Pathan ने कोच चंद्रकांत को इस अंदाज में दी बधाई

Irfan Pathan

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो किसी ना किसी वजह से फैंस के बीच सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने चंद्रकांत पंडित को केकेआर का नया मुख्य कोच बनाए जाने पर खास अंदाज में बधाई दी है. जिसके लिए पठान जाने जाते हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

“एमपी टीम को रणजी ट्रॉफी जीतने पर बधाई. घरेलू क्रिकेट में एक बार फिर से चंद्रकांत पंडित ने अपना जादू बिखेरा है. उनके लिए एक अच्छा आईपीएल अनुबंध कैसा है?”

इरफान पठान का बधाई देने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आया. वहीं उनका ये ट्वीट देखने के कोलकाता नाइट राइडर्स के CEO वेंकी मैसूर भी बिना रिट्वीट किए नहीं रह पाए. उन्होंने इरफान पठान के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘हम आपको सुन रहे थे इरफान भाईम’

1111

चंद्रकांत पंडित के कंधों पर होगी बड़ी जिम्मेदारी

Chandrakant Pandit on Venkatesh Iyer

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. इस सीजन में केकेआर की टीम 14 मैचों में सिर्फ 6 में जीत हासिल कर सकी थी. महज 6 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स प्वाइंट टेबल में 7वें स्थान पर विराजमान थी.

बात करें चंद्रकांत पंडित (Chandrakant Pandit) की तो वो मध्य प्रदेश टीम को रणजी ट्रॉफी जिताने के बाद सुर्खियों में आए थे. ऐसे में केकेआर का कोच बनाए जाने के बाद हेड कोच के रूप में नियुक्त किए गए पंडित के कंधों पर टीम तो खिताब जिताने की बड़ी जिम्मेदारी होगी. जल्द ही चंद्रकात पंडित को आईपीएल 2023 सीजन में अपने तीसरे आईपीएल खिताब के लिए केकेआर के इंतजार को पूरा करने का काम सौंपा जाएगा.