Yusuf Pathan - Irfan Pathan

Yusuf Pathan और Irfan Pathan इन दोनों भाइयों की जोड़ी क्रिकेट जगत की सबसे सफलतम भाइयों की जोड़ी है। हाल ही में इन दोनों भाइयों को ओमान में हो रही लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया महाराजा टीम में एक साथ खेलते हुए देखा गया। हालांकि इंडिया महाराजा टीम का इस टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया है। लेकिन यूसुफ (Yusuf Pathan) और इरफान (Irfan Pathan) ने इस लीग के अपने आखिरी मैच में एक यादगार लम्हा दे दिया है।

Yusuf Pathan ने जड़ा 95 मीटर लंबा छक्का

इंडिया महाराजा (India Maharaja) और वर्ल्ड जायंट्स (World Giants) के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में वर्ल्ड जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया महाराजा को 229 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की, इस दौरान उन्होंने वर्ल्ड जायंट्स के लिए खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली की गेंद पर 95 मीटर लंबा छक्का जड़ दिया। जिसके बाद यूसुफ के छोटे भाई इरफान डगआउट में बैठ कर इस छक्के का लुत्फ उठाते हुए भांगड़ा करने लगे।

Yusuf Pathan ने खेली ताबड़तोड़ पारी

Yusuf 2
यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) इस मैच में इंडियाा महाराजा टीम की कप्तानी भी कर रहे थे। यूसुफ (Yusuf Pathan) ने 22 गेंद पर 45 रन बनाए थे। इसके साथ ही इरफान पठान ने भी इस मैच में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाया उन्होंने 21 गेंद में 56 रनों की पारी खेली, गौरतलब है कि ये इस टूर्नामेंट का सबसे तेज अर्धशतक था। लेकिन दोनों भाइयों की ये पारी इंडिया महाराजा को जीत दिलाने में नाकाम रही।

Brett Lee के आखिरी ओवर ने पलट दिया मैच

Brett

दरअसल अंत के ओवर तक मैच इंडिया महाराजा की गिरफ्त में था। लेकिन आखिरी ओवर में इरफान पठान के आउट होते ही मैच का रुख बदल गया। अंतिम ओवर में ब्रेट ली (Brett Lee) ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए इरफान को आउट किया। इंडिया महाराजा को आखिरी ओवर में जीत के लिए 8 रनों की जरूरत थी। लेकिन ब्रेट ली की सधी हुई गेंदबाजी के कारण इंडिया महाराजा सिर्फ 2 रन बना पाई। लिहाजा 5 रन से मैच हारने के बाद इंडिया महाराजा की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score