Umran Malik IRE vs IND

IRE vs IND: आयरलैंड और भारत के बीच दूसरे टी20 मैच में जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली है, टीम इंडिया ने इस मुकाबले को 4 रनों से जीत लिया है। लेकिन इस दौरान मेहमान टीम ने धाकड़ बल्लेबाजी का मुजायरा किया है जिसके कारण इस मैच का रोमांच आखिरी ओवर तक बना रहा।

भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने मुकाबले की शुरुआत से पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। संजू सैमसन और दीपक हुड्डा ने विस्फोटक बल्लेबाजी कर भारत का स्कोर 227 तक पहुंचाया था, इस लिहाज से आयरलैंड को 228 रनों का लक्ष्य मिला था। जिसका पीछा करते हुए आयरिश टीम सिर्फ 223 रन बनाने में कामयाब हो पाई।

Umran Malik ने आखिरी ओवर में बचाए 17 रन

Image

आयरलैंड बनाम भारत (IRE vs IND) दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की ओर से बल्लेबाजी जितनी शानदार हुई है, उतनी ही साधारण गेंदबाजी देखी ग। 228 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भी आयरलैंड आखिरी ओवर तक मैच में बनी हुई थी, पहले 6 ओवर में ही इस टीम ने 73 रन जड़ डाले थे। जिसमें से 18 रन भुवनेश्वर कुमार के पहले ही ओवर में आ गए थे।

इसके बाद से टीम इंडिया का कोई भी गेंदबाज आयरिश बल्लेबाजों पर दबाव नहीं बना पाया। भुवनेश्वर कुमार सहित हर्षल पटेल और रवि बिश्नोई ने 10 से भी अधिकी इकॉनोमी रेट से रन लुटाए। इसका अंदाम ये रहा कि आखिरी ओवर में 17 रन बचाने को रह गए, अंत में उमरान मलिक ने इन रनों का बचाव करते हुए रोमांचक अंदाज में भारत की झोली में जीत डाल दी।

IRE vs IND: उमरान मलिक ने सोशल मीडिया पर लूटी महफ़िल

 

One reply on ““भाई ने इज्जत बचा ली”, Umran Malik के आखिरी ओवर ने दिलाई भारत को जीत, सोशल मीडिया पर भी लूटी वाहवाही”

Comments are closed.