Sanju - Deeopak Inning reactions IRE vs IND

IRE vs IND: आयरलैंड और भारत के बीच दूसरे टी20 मैच में संजू सैमसन और दीपक हुड्डा ने तूफ़ानी बल्लेबाजी कर भारत का स्कोर 227 रनों तक पहुंचा दिया है। IRE vs IND 2 मैचों की इस टी20 सीरीज में टीम इंडिया क्लीनस्वीप के इरादे से उतरी है, डबलिन में खेले जा रहे इस मैच में भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था।

अपने कप्तान के इस फैसले को सही साबित करने में संजू सैमसन और दीपक हुड्डा ने कोई कसर नहीं छोड़ी। हुड्डा ने इस मैच में शतक जड़ा है, जबकि संजू सैमसन ने 77 रनों की अपने करियर की बेस्ट पारी खेल कर अहम योगदान दिया है।

संजू सैमसन और दीपक हुड्डा ने बरपाया कहर

Sanju Samson And Deepak Hooda - IRE vs IND

IRE vs IND दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की शुरुआत दूसरी पारी में कुछ खास नहीं रही थी, सलामी बल्लेबाज ईशान किशन तीसरे ही ओवर में सिर्फ 3 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए थे। इसके बाद क्रीज पर प्लेइंग एलेवन में वापसी कर रहे संजू सैमसन और पिछले मैच के हीरो रहे दीपक हुड्डा के हाथों में भारत की परी की कमान आ गई। दोनों बल्लेबाजो ने शुरुआत में संभाल कर बल्लेबाजी करने के बाद रौद्र रूप अपना लिया।

संजू और दीपक की जोड़ी ने आयरिश गेंदबाजों को चारों ओर बड़े-बड़े शॉट लगाना शुरू किया, दीपक हुडा ने इस मैच में 57 गेंदों में 104 जड़कर आउट हुए, वे अब भारत की ओर से टीम इंडिया के लिए टी20 इंटरनेशनल में शतक जड़ने वाले चौथे बल्लेबाज बन गए हैं। वहीं संजू सैमसन ने भी 42 गेंदों में 77 रनों का योगदान देकर आउट हुए, इन दोनों खिलाड़ियों की 176 रनों की साझेदारी की बदौलत टीम इंडिया ने 227 रन बना डाले।

IRE vs IND: सोशल मीडिया पर छाया संजू-दीपक का नाम

https://twitter.com/VishalVerma_9/status/1541822470696468480?s=20&t=1pmT5QSSbB2C5u9iuba6nA