IRE vs IND The rain started before the match the match will start late

IRE vs IND: आयरलैंड और भारत के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला शुरू होना है. लेकिन, बारिश ने फैंस के रोमांच का मजा किरकिरा कर दिया है. टॉस प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है और मैच शुरू होता कि उससे पहले ही मौसम का कहर टूट पड़ा है. टॉस की बात करें तो इसके लिए दोनों टीमों के कप्तान डबलिन के द विलेज मैदान पर उतरे थे.

टॉस के लिए सिक्का उछाला गया जो कप्तान हार्दिक पांडया के पक्ष में गिरा. उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया वहीं विरोधी कप्तानी एंड्रयू बालबर्नी को बल्लेबाजी का न्योता दिया है. लेकिन, आयरलैंड-भारत (IRE vs IND) के बीच होने वाले इस पहले ही मैच में बारिश अपना तांडव दिखा रही है. अब मौसम खराब होने के चलते मैच देरी से शुरू करने का फैसला किया गया है.

मैच के शुरूआत की नहीं आई है कोई अपडेट

Rain continues in the first T20 match of IRE vs IND

आयरलैंड और भारत (IRE vs IND) के बीच टॉस होने के बाद बारिश ने बुरी तरह धावा बोल दिया है जिसके कारण मैच शुरू होने में देरी हो रही है. अंपायर्स कप्तान से बातचीत कर रहे हैं. लेकिन, मुकाबला कितने बजे शुरू होगा इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. ये अपडटे क्रिकबज ने 9 बजकर 14 मिनट पर दी थी.

9 बजकर 41 मिनट पर क्रिकेबज के हवाले से आई रिपोर्ट के मुताबिक पिच और ग्राउंड के कुछ हिस्से को अभी भी कवर से ढका गया है. हालांकि अभी बारिश रुकी हुई है. अंपायर मैदान का निरीक्षण कर रहे हैं. उसके बाद ही कुछ फैसला लिया जाएगा.

IRE vs IND: 9 बजकर 48 मिनट पर आई रिपोर्ट्स के मुताबिक डबविन के द विलेज क्रिकेट ग्राउंड में बारिश ने फिर से धावा बोल दिया है और काफी तेजी से बरसात हो रही है. अभी तक मैच के शुरूआत को लेकर कोई संकेत नहीं दिए गए हैं. पूरे 1 घंटे का वक्त बीत चुका है और इस मैच में एक भी ओवर नहीं फेंका गया है.