Team India bowlers Trolled IRE vs IND

IRE vs IND: आयरलैंड और भारत के बीच 2 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच डबलिन के मलाहाइड मैदान में जारी है। सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरी टीम इंडिया का सामना अपने घर पर सीरीज बचा रही आयरलैंड से हो रहा है, टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 227 रनों का पहाड़नुमा स्कोर खड़ा कर दिया है। इस मैच में दीपक हुड्डा और संजू सैमसन ने आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी की है, लेकिन इसके बवाजूद टीम इंडिया के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

IRE vs IND: टीम इंडिया के नाम हुआ अनचाहा रिकॉर्ड

Team India Predicted Playing XI in 2nd T20I Against Ireland

IRE vs IND दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की शुरुआत दूसरी पारी में कुछ खास नहीं रही थी, सलामी बल्लेबाज ईशान किशन तीसरे ही ओवर में सिर्फ 3 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए थे। इसके बाद संजू सैमसन और दीपक हुड्डा ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 227 रनों तक पहुंचाया, लेकिन इसके बीच इन दोनों बल्लेबाजों के आउट हो जाने के बाद 3 भारतीय बल्लेबाज शून्य पर आउट हो गए।

किसी भी टी20 इंटरनेशनल मैच में ऐसा नहीं देखा गया है कि किसी भी टीम ने 200 से ज्यादा रनों का आंकड़ा हासिल कर लिया हो और इस दौरान 3 बल्लेबाज शून्य पर आउट हो गए हो। इस मैच में दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल और हर्षल पटेल बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे।

संजू सैमसन और दीपक हुड्डा ने बरपाया कहर

Sanju Samson and Deepak Hooda added 176 for the second wicket, Ireland vs India, 2nd T20I, Dublin, June 28, 2022

इसके साथ ही बात की जाए भारत की पारी की तो संजू सैमसन और दीपक हुड्डा IRE vs IND दूसरे टी20 मैच में आयरिश गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे हैं। इस जोड़ी ने शुरुआत में संभलकर खेलने के बद गेंदबाजों को चारों ओर बड़े-बड़े शॉट लगाना शुरू किया, दीपक हुड्डा ने इस मैच में 57 गेंदों में 104 जड़कर आउट हुए।

वे अब भारत की ओर से टीम इंडिया के लिए टी20 इंटरनेशनल में शतक जड़ने वाले चौथे बल्लेबाज बन गए हैं। वहीं संजू सैमसन ने भी 42 गेंदों में 77 रनों का योगदान देकर आउट हुए, इन दोनों खिलाड़ियों की 176 रनों की साझेदारी की बदौलत टीम इंडिया ने 227 रन बना डाले।