M Id 453400 amitabhbachchan1

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी आईपीएल के रंग में रंग गए हैं. भला ऐसा हो भी क्यों ना, पूरा देश इसी रंग में रंग हुआ है. हर किसी के जुबान पर तो आईपीएल की चर्चा है. हर क्रिकेट प्रेमी अपनी चहेती टीम को सपोर्ट करने में लगा है. दरअसल बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन बीते दिन एक क्रिकेट चैट में हिस्सा ले रहे थे.

इसमें उनके सामने भारतीय क्रिकेट के दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव बैठे थे. इस दौरान कपिल ने अमिताभ से पूछा कि मौजूदा आईपीएल सीजन में आपकी फेवरेट टीम कौन-सी है. इसके बाद अमिताभ ने जो जवाब दिया, वो रोचक में हैं. बिग बी ने कहा, कि यह कहना मुश्किल है, कि उनकी फेवरेट टीम कौन-सी है. क्योंकि वह मुंबई में रहते हैं, इसलिए जाहिर है, कि वह मुंबई की टीम को पसंद करते हैं.

kapil
उन्होंने पूरा लॉजिक देते हुए बताया कि दामाद बंगाल से है, ऐसे में उन्हें भी सम्मान देना बनता है. मेरा बेटा अभिषेक भी तो दो स्पोट्र्स टीम के साथ जुड़ा है. एक है चेन्नई तो दूसरा जयपुर. वहीं, मेरी बहू कर्नाटक से है. ऐसे में मेरे पास ऑप्शन नहीं बचता, कि किस टीम को स्पोर्ट करूं. इसलिए हमारी सारी फैमिली बस सिर्फ आईपीएल का आनंद उठाती है. इस सवाल का जवाब सुन कपिल हंसने के सिवाय कुछ आगे नहीं पूछ पाए.

दरअसल, अमिताभ आईपीएल 2018 के स्पेशल सेगमेंट पर अपनी आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस का काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. और इसी के प्रमोशन के लिए बिग बी वहां नजर आए.

इस दौरान कपिल ने अमिताभ का इंटरव्यू लिया. इस दौरान दोनों दिग्गजों को एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करते देखा गया. कपिल ने अमिताभ से न सिर्फ कई सवाल किए, बल्कि कई बड़े खुलासे भी किए. कपिल ने बिग बी को बताया कि वे अमिताभ के बहुत बड़े फैन हैं.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *