कोरोना वायरस के चलते इस साल का आईपीएल यूएई में हो रहा है, ये आईपीएल का 13वां सीजन है. इस टूर्नामेंट को आधे समय से ज्यादा वक्त बीच चुका है. आईपीएल अंकतालिका की स्थिति काफी रोमांचक है. इस टूर्नामेंट के लिए अधिकतर खिलाड़ी इस बार अपने परिवार के साथ नहीं है. लेकिन ऐसे में कुछ खिलाड़ी अपने परिवार के साथ है जिसमें आरसीबी के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल भी हैं.

आईपीएल के इस सीजन में एक से दो हुए युजवेंद्र चहल

इस टूर्नामेंट का सफ़र जब शुरू हुए था, उस वक्त रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल अकेले यूएई आए थे. लेकिन अब लीग का तकरीबन आधा वक्त गुजर जाने के बाद उन्हें एक सरप्राइज मिला. चहल की मंगेतर धनश्री उन्हें और उनकी टीम को सपोर्ट करने के लिए यूएई आ चुकी हैं.

धनश्री यूएई पहुँच कर ना केवल चहल और आरसीबी को सपोर्ट कर रही हैं, बल्कि जमकर मस्ती भी कर रही हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कि धनश्री एक कोरियोग्राफर भी हैं. ऐसे में वह यूएई में भी अपने डांस का हुनर दिखा रही हैं.

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने कोरोना के समय में ही एक दूसरे से सगाई की थी. लेकिन इन दोनों लोगों के फैंस जल्द ही इन्हें एक-दूसरे के साथ शादी के रिश्ते में बदना देखना चाहते हैं. जो इन दोनों खोबसूरत के लिए एक बड़ी बात होगी.

यूएई पहुँच कर संमदर के किनारे धनश्री ने किया डांस

Yuzvendra Chahal fiance Dhanashree Verma dance on the tunes of Tony Kakkar song Laila on Dubai Beach, See Video |युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा बनी 'लैला', टोनी कक्कड़ के गाने पर

धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने डांस के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में धनश्री ने एक बार फिर एक डांस वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया हैं. धनश्री का ये वीडियो यूएई में संमदर किनारे रेत पर डांस कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A sunset state of mind 🌞 Dancing to laila Isn’t it beautiful ? . #dhanashreeverma #ree @tonykakkar

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

उन्होंने इस वीडियो में से पहले एक और वीडियो शेयर की थी. जिसमें उन्होंने अपने फैंस को ‘बुर्ज खलीफा’ चैलेंज भी दिया था. इस वीडियो में वीडियो में वह होटल की बालकनी में खड़े होकर अक्षय कुमार और किराया आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बम के गाने पर डांस करती हुए देखी जा सकती हैं.

आरसीबी की बरकरार है अच्छी परफॉमेंस

आरसीबी आईपीएल-2020 के इस सीजन के पॉइंट्स टेबल में 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है. इस टीम ने अब तक 10 मुकाबलें खेले है, जिसमें इस टीम ने 7 मैचों में जीत दर्ज की हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का अगला मुकाबला 25 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ है, जो पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर मौजूद है.