अजहरूद्दीन

आईपीएल (IPL) से पहले डोमेस्टिक क्रिकेट में केरल की तरफ विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी करने वाले आरसीबी (RCB) के खिलाड़ी मोहम्मद अजहरूद्दीन (Mohammed Azharuddeen) का हाल ही में आया एक वीडियो काफी तेजी से चर्चाओं में बना हुआ है. इस वीडियो में अजहरूद्दीन हैरतअंगेज कैच पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. उनका इस प्रदर्शन को देख फैंस भी हैरान रह गए हैं.

आरसीबी खिलाड़ी अजहरूद्दीन ने हैरतअंगेज तरीके से बल्लेबाज को किया रनआउट

IPL-

दरअसल विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में केरल की तरफ से ओपनिंग करते हुए 26 साल के इस खिलाड़ी ने जमकर चर्चा बटोरी थी. इन दिनों अजहरूद्दीन राज्य में खेली जा रही प्रेजीडेंट कप टी-20 टूर्नामेंट का हिस्सा हैं. इस दौरान हवा में उछल कर जिस तरीके से उन्होंने विरोधी टीम के बल्लेबाज को रनआउट किया है, उसे देखकर हर कोई दंग रह गया है.

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में पहली बार मोहम्मद अजहरूद्दीन को ऑक्शन में आरसीबी की टीम ने नीलामी में खरीदा है. उनका बेस प्राइस 20 लाख रूपये रखा गया था, और इसी प्राइस पर उन्हें खरीदकर फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम से जोड़ा है. हालांकि इस टूर्नामेंट से पहले ही अजहरूद्दीन अपने प्रदर्शन के चलते चर्चा में आ गए हैं.

आरसीबी की तरफ से IPL में खेलने से पहले चर्चाओं में अजहरूद्दीन

मोहम्मद अजहरूद्दीन

केरल राज्य में चल रही टी20 टूर्नामेंट में अजहरूद्दीन KCA ईगल्स की ओर से खेल रहे हैं. हाल ही में KCA टस्कर्स के खिलाफ खेले गए एक मुकाबले में उन्होंने जिस तरह से अपनी फिटनेस का नमूना पेश किया, उसे देखने के बाद तो फैंस भी हैरानी में पड़ गए.

मोहम्मद अजहरूद्दीन के वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, KCA टस्कर्स के खिलाफ अजहरूद्दीन विकेटकीपिंग कर रहे थे, और इस दौरान क्रीज पर श्रीनाथ के. बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी एक शॉट्स खेलकर श्रीनाथ रन लेने के लिए दौड़े, और आधी क्रीज पर पहुंच चुके थे.

हवा में उड़कर आरसीबी के खिलाड़ी ने श्रीनाथ को किया आउट

आरसीबी

हालांकि इस दौरान गेंद सीधा फिल्डर रॉबिन कृष्णन के हाथ में पहुंच चुकी थी, और उन्होंने अजहरूद्दीन की ओर थ्रो फेंका, ऐसे में विकेटकीपर ने बिना देरी किए गेंद हवा में लपकी और हवा में ही बल्लेबाज श्रीनाथ को स्टंप आउट कर दिया. उनका यही शानदार वीडियो अब काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आरसीबी के खिलाड़ी का आईपीएल (IPL) से पहले सामने आया यह वीडियो जमकर इंटरनेट पर साझा किया जा रहा है. साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.