933941 rohit sharma mi

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के इस सीजन में हमें अभी भी दूसरे क्वालीफ़ायर की तलाश हैं. तो वहीं टॉप-3 में बैठी कई टीमें अब अच्छा प्रदर्शन करने में फ्लॉप नज़र आ रही हैं. लेकिन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल के इस सीजन में एक मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें एक बार फिर नेट प्रैक्टिस करते हुए देखा गया तो कई तरह के सवाल उठने लगे.

इस मैच के दौरान रोहित शर्मा हुए थे चोटिल

तो यूं चोटिल हो गए हैं रोहित शर्मा, सामने आई घाव से भरे पैर की तस्वीर | IPL2020 : Rohit sharma injury photo goes viral, fans comment get well soon dva

आईपीएल के 13वें सीजन में अभी तक सभी टीमों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने प्लेऑफ की दाबेदारी पेश की है तो वहीं मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन में क्वालीफाई करने वाली सबसे पहली टीम बनी. इस टीम ने इस सीजन में अभी तक शानदार प्रदर्शन कर अपने फैंस को काफी प्रभावित किया है.

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पिछले कुछ मुकाबलों में कप्तानी करते हुए नहीं दिख रहे हैं. जिसका कारण आईपीएल-2020 के 36वें मुकाबलें में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चोटिल हो जाना है. दरअसल, उन्हें इस मैच के दौरान फील्डिंग करते समय पैर में काफी गहरी इंजरी हो गई थी.

जिसके बाद उन्हें अभी तक टीम में वापस खेलते हुए नहीं देखा गया है. तो वहीं मुंबई इंडियंस की कप्तानी का भार मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड के कंधो पर हैं. जिन्होंने रोहित के जाने के बाद शानदार कप्तानी के प्रदर्शन से प्रभावित किया हैं.

एक बार फिर नेट प्रैक्टिस करते दिखे रोहित शर्मा

Eyebrows Raised as Rohit Sharma Practices For MI After Not Being Named For Australia Tour | Cricket News

रोहित शर्मा के चोटिल हो जाने के बाद उन्हें एक बार पहले भी प्रैक्टिस करते हुए देखा गया था. जब बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया था, जिसमें रोहित शर्मा को शामिल नहीं किया गया था. जिसके बाद टीम में शामिल ना करने पर कई दिग्गजों ने सवाल खड़े किए थे.

तो एक बार फिर उन्हें नेट पर प्रैक्टिस करते हुए देखा गया. जिसके बाद उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस दौरान भी उनके फैंस कई तरह के सवाल खड़े कर रहे है कि वो कब मैच में खेलते हुए नज़र आएंगे.

रोहित ने अभी तक खेले हैं आईपीएल में इतने मुकाबलें

Here's why Rohit Sharma might not play remainder of IPL 2020

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा एक मात्र ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने अपनी टीम मुंबई इंडियंस को आईपीएल का चार बार खिताब जिताया है. वहीं रोहित शर्मा ने आईपीएल में 197 मुकाबलें खेले हैं. जिसमें उन्होंने 130.75 की औसत से 5158 रन बनाए हैं. वहीं अगर इनके सबसे अच्छी पारी की बात की जाए तो उन्होंने आईपीएल में 109 रन की सबसे बड़ी पारी खेली थी.