IPL 2022
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) में आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस ने कप्तान हार्दिक पंड्या के इर्द-गिर्द काफी अच्छी टीम बनाई है. गुजरात ने मेगा नीलामी (IPL Mega Auction 2022) के दौरान 51.85 करोड़ खर्च करके 20 खिलाड़ी खरीदे हैं. पहले आईपीएल सीज़न के लिए गुजरात की टीम पूरी तरह से तैयार लग रही है. गुजरात के पास जेसन रॉय जैसे सलामी बल्लेबाज़ से लेकर लॉकी फर्ग्यूसन जैसे घातक गेंदबाज़ हैं.

वहीं मिडिल ऑर्डर में हार्दिक पंड्या और राहुल तेवतिया जैसे ज़बरदस्त ऑलराउंडर भी मौजूद हैं. ऐसे में अगर नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस के प्लेइंग 11 की बात करें तो, गुजरात की प्लेइंग 11 बहुत ज़बरदस्त दिखाई दे रही है. वे इस प्लेइंग 11 के साथ किसी भी आईपीएल टीम को हरा सकते हैं. तो आइये एक बार नज़र डालते हैं गुजरात टाइटंस की इस घातक प्लेइंग 11 पर.

1) शुभमन गिल (Shubhman Gill)

Shubhman Gill- IPL Mega Auction 2022

भारतीय टीम के उभरते हुए बल्लेबाज़ शुभमान गिल आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के लिए पारी की शुरुआत करते हुए नज़र आएंगे. आपको बता दें कि, शुभमान गिल उन 3 खिलाड़ियों में से हैं, जिनको गुजरात ने मेगा नीलामी (IPL Mega Auction 2022) से पहले ड्राफ्ट किया था. इससे पहले शुभमन ने आईपीएल में केकेआर के लिए बहुत ज़बरदस्त प्रदर्शन किया है. ये एक आक्रामक शैली के बल्लेबाज़ हैं. ये आने वाले आईपीएल सरीज़न में गुजरात टाइटंस के लिए सारे मुकाबले खेलते हुए नज़र आएंगे.

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse