rohit and bumrah

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के सीजन को खत्म होने में महज कुछ दिन ही बाकी है. जिसके बाद हमें आईपीएल 2020 का एक चैंपियन मिल जाएंगा. लेकिन इस बीच मुंबई इंडियंस के तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल-2020 के क्वालीफायर की रेस के लिए एक नया लुक अपनाया हैं. जिसके बाद मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर खिलाड़ी कुणाल पांड्या ने उन्हें इस फुटबॉल खिलाड़ी जैसा बताया है.

जसप्रीत बुमराह ने इस फुटबॉल खिलाड़ी जैसा अपनाया लुक

ipl 2020 jasprit bumrah reveals new look ahead of the qualifier clash against mumbai indians

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम से खेल रहे हैं उनके ही टीम के तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जिन्हें योर्कर किंग के नाम से पहचाना जाता है. इस खिलाड़ी का नाम दुनिया के बड़े-बड़े गेंदबाजों के बीच शुमार हैं जो इस खिलाड़ी के लिए अच्छी बात हैं.

इस खिलाड़ी ने जब से क्रिकेट में कदम रखा उसके बाद तो इस खिलाड़ी कभी वापस मुड़कर नहीं देखा. जिसकी बदौलत आज ये खिलाड़ी ऐसे मुकाम पर जहां अच्छे-अच्छे गेंदबाजों को पहुंचे में काफी मेहनत करनी पड़ती हैं. लेकिन जो इस खिलाड़ी ने अपनी टीम मुंबई इंडियंस के लिए वो वाकई में काबिले तारीफ है.

बुमराह की टीम मुंबई इंडियंस अपन आईपीएल-2020 के अंकतालिका में अफ्ले स्थान पर जहां उसे गुरूवार को अपना पहला क्वालीफायर मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना हैं. उससे पहले जसप्रीत बुमराह ने एक नया लुक अपनाया है.

कुणाल ने पांड्या को इस लुक को बताया फुटबॉल के इस खिलाड़ी जैसा

Zlatan Ibrahimovic Agrees Deal To Stay At AC Milan Next Season: Reports | Football News

मुंबई इंडियंस के तेज़ गेंदबाज ने अब नया लुक अपना लिया है जिसके बाद टीम के ऑलराउंडर ने कुणाल पांड्या ने उनके इस लुक को फुटबॉल जगत के जलाटन इब्राहिमोविच जैसा बताया है. फुटबॉल के इस खिलाड़ी की बात करे तो ये खिलाड़ी स्वीडिश के अनुभवी फुटबॉलर है जो इस समय सीरीज ए क्लब एसी मिलान से खेल रहे हैं.

बुमराह ने अभी तक आईपीएल के इतने मैच

Bumrah 1

जसप्रीत बुमराह ने इंडियन प्रीमियर लीग में अभी तक 90 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी करते हुए 24.24 की औसत से 105 विकेट लिए हैं. इस खिलाड़ी ने जिनता अच्छा प्रदर्शन आईपीएल में अभी तक किया उससे भी अच्छा प्रदर्शन वो भारतीय टीम में खेलते हुए कर रहे हैं. तो वहीँ ये देखा दिलचस्प होने वाला है कि क्या बुमराह अपनी गेंदबाजी के दम पर एक फिर मुंबई इंडियंस की टीम को आईपीएल का खिताब जीतते हैं.