कहा जाता है कि प्यार किसी जात-पात और ऊच-नीच का गुलाम नहीं होता हैं. इसी बात का सटीक उदाहरण हैं ये क्रिकेट जगत का प्रेमी जोड़ा हैं. साउथ अफ्रीका के रहने वाले इस खिलाड़ी को अक्सर अपनी टीम में बड़े-बड़े शॉट और विकेट के पीछे खड़े होकर बल्लेबाजों के इरादों को पस्त करते हुए देखा गया हैं. आईपीएल के मुंबई इंडियंस टीम से खेलने वाले इस खिलाड़ी ने  चीयरलीडर से की थी शादी.

मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी को, चीयरलीडर से हुआ था प्यार

मौजूदा समय में साउथ अफ्रीका की कप्तानी को संभाल रहे क्विंटन डी कॉक को किसी समय इन से हुआ था प्यार. क्रिकेट के बड़े से बड़े खिलाड़ी को कभी किसी अभिनेत्री तो कभी किसी मॉडल के साथ शादी के रिश्ते में बंधते देखा गया है.

लेकिन इस खिलाड़ी की प्रेम कहानी बाकी खिलाड़ियों से बिल्कुल अलग हैं. दरअसल क्विंटन डी कॉक ने पहले एक चीयरलीडर से प्यार किया और उसके बाद उनसे शादी कर ली. क्विंटन डी कॉक ने इससे से शादी की हैं वो पेशे से एक चीयरलीडर थी और उनका नाम साशा हर्ली हैं.

इस खिलाड़ी ने ना जाने अपनी टीम के लिए कितने मैच जिताऊ पारियां खेलीं हैं. उन्होंने जितना अच्छा प्रदर्शन बल्लेबाजी से किया है उनता ही अच्छा प्रदर्शन उन्होंने अपनी विकेटकीपिंग से किया हैं. अपनी टीम के लिए डी कॉक सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाते नज़र आए हैं.

ऐसे बंधे थे एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में

इन दोनों को क्रिकेट के मैदान में एक-दूसरे से प्यार हुआ था. बात साल 2012 की है जब साउथ अफ्रीका की घरेलू टीम और आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस के बीच चैंपियन लीग टी20 मुकाबला हुआ था. जिसमें उन्होंने मुंबई इंडियंस पर जीत पाई थी.

उसके बाद साशा हर्ली ने फेसबुक पर डीकॉक को एक मेसेज करते हुए उनको एक बधाई दी और यही से इन दोनों की प्यार की कहानी की शुरूआत हुई थी. उसके बाद डीकॉक और साशा हर्ली ने एक-दूसरे 3 साल तक डेट किया था.

साल 2015 में इन दोनों ने एक-दूसरे से सगाई कर ली और क्रिश्मस के दिन डीकॉक ने साशा को एक मर्सिडीज कार गिफ्ट की. 19 सितम्बर 2016 में दोनों लोगो ने शादी कर ली. दोनों की कपल्स डॉग लवर हैं साथ ही उन्हें मछली पकड़ने का भी शौक हैं.

डीकॉक आईपीएल में खेले हैं अभी तक इतने मैच

आईपीएल के हर सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने वाले डीकॉक ने आईपीएल में अभी तक कुल 50 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 30.33 के औसत से 1456 रन बनाए हैं. साथ ही उनके नाम आईपीएल में कुल 10 अर्द्धशतक और 1 शतक मौजूद हैं. मौजूदा समय में डीकॉक आईपीएल की मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से खेल रहे हैं. उन्होंने अपने आईपीएल करियर में अच्छा प्रदर्शन किया हैं.