Mahendra Singh Dhoni 16a4fa8f24b large
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 को लेकर यूएई की सरजमीं गरम है जिसको लेकर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम यूएई पहुंच चुकी है जिससे वहा पिच और ग्राउंड को समय रहते परख लेंगे. उनकी टीम इस सीजन अपना अच्छा प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है.

लेकिन इस सीजन सबकी नजरे इंडिया टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर होगी क्योंकि वहा वेल्स क्रिकेट बोर्ड के मेजबानी में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से दूर हैं और हाल में ही उन्होंने संन्यास लिया है.

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस बार अपना 39वां जन्मदिन मनाया हैं. जिसके बाद क्रिकेट और महानभूती लोगों ने उनकी फिटनेस और उम्र पर तंज किया है उनका कहना है की अब धोनी में पहली जैसी बात नहीं रही है जिसके लिए उनका पहले की तरह खेलना मुश्किल है.जिसका जवाब आईपीएल में वो देना चाहेंगे.

इस लेख में जानते है की वो 5 कारण क्यों आईपीएल 2022 तक खेल सकते है धोनी

1. धोनी जैसा नहीं है टीम में कोई मिस्टर कूल

MS Dhoni 3

चेन्नई सुपर किंग्स के वो कप्तान जो मिस्टर कूल के नाम से भी जाने जाते हैं. महेंद्र सिंह धोनी एकमात्र ऐसे कप्तान और खिलाड़ी है जो आखिरी समय तक मैच को ढीला नहीं छोड़ते है. धोनी ने कई मैच ऐसे जिताए है जिसमें उनकी टीम के बाकी खिलाड़ियों ने उम्मीद छोड़ दी थी.

महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 2008 के सीजन मतलब आईपीएल के पहले सीजन से जुड़े हुए है  जिसके बाद वो लगातार चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी की कमान संभाले हुए हैं. माही के होते हुए टीम आईपीएल के हर सीजन में टॉप 4 में रही है.

इसी को देखते हुए अगर चेन्नई सुपर किंग्स माही को उनकी उम्र को लेकर रिलीज करती है तो टीम को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है और शायद ही टीम में उनके जैसा टीम को आगे ले जाने वाला और कूल माइंडेड और खिलाड़ी उनकी जगह ले सकता हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse