इंडियन प्रीमियर लीग-2020 को बुधवार को हुए 48वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 5 विकेट से हरा दिया. लेकिन इस मैच के आखिरी लम्हों में मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और आरसीबी टीम के तेज़ गेंदबाज क्रिस मॉरिस के बीच के बीच जुबानी जंग देखें को मिली.

हार्दिक पांड्या दिख रहे अपनी लय में

आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी पुरानी लय में नजर आए है. उन्होंने अभी तक इस सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन कर अपनी टीम और अपने फैंस को काफी प्रभावित किया है. साथ ही उन्होंने कई ऐसी पारी खेली जो टीम के लिए मैच जिताऊ रही हैं.

हार्दिक पांड्या ने अभी तक इस सीजन में सबसे अच्छी पारी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 45वें मैच में खेली है. उन्होंने इस मैच में महज 21 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली थी. लेकिन वो इस मैच में वो अपनी टीम को मैच नहीं जिता सके.

एक बार पहले भी उन्होंने 20वें मुकाबलें में 19 गेंदों पर 30 रन की पारी खेली थी. लेकिन मैच को मुंबई इंडियंस की टीम ने अच्छा प्रदर्शन दिखाते हुए मैच को 57 रन से जीत लिया था. इस सीजन में अभी तक हार्दिक पांड्या अपने पुराने रंग में दिखे हैं.

मैच के दौरान क्या हुआ?

Chris Morris and Hardik Pandya reprimanded for Code of Conduct breach

क्रिस मॉरिस और हार्दिक पांड्या के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली. मैच के 15वें ओवर में मॉरिस ने अपनी स्लोअर और योर्कर लेंथ की गेंद से पांड्या को खासा परेशान किया, लेकिन चौथी गेंद पर पांड्या ने करारा छक्का लगा दिया.

17वें ओवर में एक बार फिर दोनों एक-दूसरे के सामने थे. इस ओवर में क्रिस मॉरिस ने बाजी मारी. उन्होंने पहली पांच गेंदों पर एक भी चौका या छक्का लगाने का मौका नहीं दिया. इसके बाद 19वें ओवर में पांड्या ने चौथी गेंद पर एक बार फिर छक्का मारा.

लेकिन अगली ही गेंद पर मॉरिस ने पांड्या को मोहम्मद सिराज के हाथों कैच आउट करवा दिया. इसके बाद हार्दिक पवेलियन लौटने के दौरान मॉरिस से बहस करने लगे. दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली. दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे से कुछ कहते नजर आए.

दोनों को रेफरी ने लगाई फटकार

IPL, MI vs RCB: Hardik Pandya-Chris Morris Verbal Duel in Abu Dhabi | WATCH VIDEO

मैच के बाद मैच रेफरी ने इस घटना को लेकर नाराजगी जताते हुए हार्दिक पांड्या और क्रिस मॉरिस को फटकार लगाई थी. क्रिस मॉरिस को इंडियन प्रीमियर लीग के कोड ऑफ़ कंडक्ट 2.5 को तोड़ने का दोषी पाए गया. जबकि मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के ऊपर कोड ऑफ़ कंडक्ट 2.20 तोड़ते के तहत दोषी करार दिया है.