DC

रविवार को IPL 2021 का पहला डबल हैडर मैच खेला गया। दोपहर में पहले RCB और KKR के मैच में विराट कोहली की टीम ने 38 रनों से जीत दर्ज की। वहीं शाम वाले मुकाबले में DC ने PBKS टीम को हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। तो आइए अब आपको बताते हैं कि टूर्नामेंट के इस शानदार रविवार के बाद ऑरेन्ज कैप-पर्पल कैप की रेस में कौन निकला आगे।

मैक्सवेल-धवन आए ऑरेन्ज कैप की रेस में सबसे आगे

RCB

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए ग्लेन मैक्सवेल ने 49 गेंदों पर 78 रन की पारी खेली। इसमें उन्होंने 9 चौके और 3 छक्के लगाए। इस पारी के साथ ही अब मैक्सवेल ऑरेन्ज कैप की रेस में 176 रनों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गए थे।

मगर शाम को जब पंजाब के सामने दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर शिखर धवन ने 92 रन की पारी खेली, तो वह इस लिस्ट में नंबर-1 पर आ गए और मैक्सवेल दूसरे स्थान पर चले गए। वहीं 61 रन की पारी खेलने वाले केएल राहुल ऑरेन्ज कैप की रेस में तीसरे स्थान पर आ गए हैं। 155 रनों के साथ नितीश राणा चौथे और केकेआर के खिलाफ 76 रन बनाने वाले डिविलिर्स 125 रनों के साथ पांचवे स्थान पर पहुंच गए।

पर्पल कैप की रेस में तीसरे नंबर पर आए आवेश खान

IPL 2021

IPL 2021 के पहले डबल हेडर मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज आवेश खान ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने स्पेल में 33 रन देकर 1 विकेट चटकाया और इसी के साथ वह अब पर्पल कैप की रेस में 6 विकेटों के साथ तीसरे स्थान पर आ गए हैं। मगर अभी भी टॉप पर आरसीबी के हर्षल पटेल काबिज हैं, जिन्होंने आज केकेआर के 2 विकेट चटकाए।

वहीं दूसरे नंबर पर 7 विकेटों के साथ मुंबई इंडियंस के राहुल चाहर मौजूद हैं। 6-6 विकेटों के साथ क्रमश: ट्रेंट बोल्ट चौथे व आंद्रे रसेल पांचवें नंबर पर है।