विराट कोहली के मैदान पर मैच के दौरान उनके स्वभाव से सभी वाकिफ है. मैदान पर विराट कोहली के गुस्से को सभी ने देखा होगा. इस सीजन आईपीएल में कई बार कप्तान विराट कोहली अपने टीम के खिलाड़ियों पर गुस्साते नजर आये. इस आईपीएल में विराट कोहली ने दूसरी टीम के खिलाड़ियों पर भी गुस्सा करते दिखाई दिए.

आईपीएल सीजन 12 के 46वें मुकाबलें में विराट कोहली दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर ऋषभ पंत पर गुस्सा करते    दिखाई दिए.

ऋषभ पंत को समझाया विराट कोहली ने 

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस आईपीएल सीजन में दूसरी बार दिल्ली के होम ग्राउंड पर आमने सामने थी. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे. मैच का 5वां ओवर डालने आए इशांत शर्मा की दूसरी गेंद विराट कोहली के बल्ले का किनारा लेते हुए ऋषभ पंत के हाथ में चली गई जिसके बाद उन्होंने आउट की अपील कर दी.

ऋषभ पंत ने जब गेंद पकड़ कर अपील की तो वह काफी विश्वास में थे कि कोहली आउट हो चुके हैं. लेकिन तीसरे अंपायर से जब इस कैच को चेक करवाया गया तब पचा चला की कोहली नॉट-आउट हैं. गेंद पंत के दस्तानों में जाने के पहले ही जमीन पर लग गई थी. इसके बाद विराट कोहली ने ऋषभ पंत को समझाते हुए दिखाई दिए.

विराट ने बल्ले से दिया रिएक्शन 

ईशांत शर्मा जब ऋषभ पंत के हाथ कैच आउट कराने के बाद जब थर्ड अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. जिसके बाद विराट कोहली ने उसी ओवर में बल्ले से जबावी हमला करते हुए अगली दो गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाया. हालांकि विराट कोहली इस मैच में बड़ी पारी नही खेल पाए.

इस सीजन विराट कोहली अच्छे लय में दिखे 

इस सीजन आईपीएल में विराट कोहली ने बल्लेबाजी में अपनी प्रतिभा को दिखाया. इस सीजन विराट कोहली ने 14 मुकाबलों में 33.14 की औसत से 464 रन बनाये. जिसमें कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ एक शानदार शतक भी लगाया.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।