Sam Curran

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में हमें कई बड़े और रोमांचक मुकाबलें देखने को मिले. जिसमें कई युवा और अनुभवी खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से अपने फैंस को काफी प्रभावित किया. लेकिन इसके बीच चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अभी तक कुछ खास करके नहीं दिखाया हैं. इस सीजन के 41वें मुकाबलें में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई ने अपनी बड़ी बेज्जती करा गयी.

इस सीजन करिश्मा नहीं दिखा पा रही चेन्नई की टीम

M41DM 210

आईपीएल के 13 वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शुरुआत तो अच्छी की थी. लेकिन एक बार बैक फूट पर जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अभी तक इस सीजन में अभी तक अपने आप को साबित करने में सफल नज़र आ रही हैं.

इस सीजन में हो रहे 41वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने मुंबई इंडियंस के सामने महज 114 रनों का लक्ष्य रखा हैं. जिसमें चेन्नई टीम के ऑलराउंडर सैम करन ने अपनी  टीम के लिए एक अच्छी पारी खेली. जिससे वो आरसीबी के सबसे कम स्कोर 49 रनों से आगे निकल गये. चेन्नई का एक समय स्कोर 30 रनों पर 6 विकेट था.

सैम करन ने इस मुकाबलें में 47 गेंदों का सामना करते हुए 52 रनों के साथ टीम को एक अच्छा लक्ष्य रखने में मदद की. उन्होंने इस मुकाबलें में शानदार पारी तो खेली ही साथ ही उन्होंने अपनी टीम की बड़ी बेज्जती होने से बचा लिया. जो टीम के लिए अच्छी खबर हैं.लेकिन 10 विकेट से मैच हारने के बाद उनकी टीम को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. ऐसा 13 सालों में पहली बार हुआ है.

चेन्नई ने अभी तक खेले कुल इतने मुकाबलें

PN 8275

इस सीजन के शुरुआत में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का पहला मुकाबला रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था. जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम को 5 विकेट से हराकर इस सीजन की पहली जीत दर्ज की थी.

लेकिन इस मैच के बाद चेन्नई की टीम को अपनी दूसरी जीत की तलाश में कई मैचों में हार का सामना करना पड़ा. इस टीम ने अभी तक इस सीजन में कुल 11 मुकाबलें खेले हैं, जिसमें उन्होंने 3 में जीत दर्ज की हैं वही 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा हैं.

तीन बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का इस सीजन का खेल उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा हैं. जिसके बाद इस टीम को सोशल मीडिया पर तरह-तरह ढंग से ट्रोल किया जा रहा हैं.

अंकतालिका में चेन्नई सबसे निचले स्थान पर

IPL 2020 MS DHONI 1

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन दे पाने में असमर्थ नज़र आ रही हैं. जिसकी बजह से इस टीम को अंकतालिका में 6 अंक के साथ सबसे निचले यानी आठवें स्थान पर रहना पड़ रहा हैं. वही इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का सफ़र आईपीएल के 37वें मुकाबलें में हारने के बाद खत्म होता नज़र आ रहा हैं.