Cheteshwar Pujara Twitter 1 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 का ऑक्शन 18 फरवरी को चेन्नई में आयोजित हुआ। इस ऑक्शन में अनुभवी व युवा खिलाड़ियों पर करोड़ों की बोली लगी। ऑक्शन में सभी आठ फ्रेंचाइजियों ने 145.30 करोड़ रुपये की खरीददारी की। ऑक्शन में 57 खिलाड़ियों की किस्मत चमकी और उन्हें खरीददार मिले।

इस ऑक्शन की सबसे बड़ी खबर रहे क्रिस मॉरिस, जिन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कीमत पर खरीदकर  टीम में शामिल किया। इसी के साथ अब मॉरिस आईपीएल ऑक्शन में बिकने वाले सबसे अमीर खिलाड़ी बन गए हैं।

लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि कुछ ऐसे खिलाड़ियों पर भी बोली लगी, जिसकी किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाडियों के बारे में ही बताते हैं, जिनके खरीदे जाने की उम्मीद नहीं की गई थी, लेकिन फिर भी उनपर बोली लगी और अब वह आईपीएल 2021 में खेलते नजर आएंगे।

    3 खिलाड़ियों पर नहीं थी बोली लगने की उम्मीद

1- चेतेश्वर पुजारा

Cheteshwar Pujara 1

भारतीय टेस्ट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का नाम तो इस लिस्ट में देखकर आपको कोई हैरानी नहीं हुई होगी, क्योंकि 18 फरवरी में ऑक्शन से पहले शायद ही किसी ने सोचा होगा कि पुजारा को भी ऑक्शन  में खरीददार मिल सकता है।

पुजारा ने ऑक्शन में 50 लाख की बेस प्राइज के साथ नाम ड्राफ्ट किया था। पिछले सीजनों में अनसोल्ड रहने के बाद अब आईपीएल 2021 में आखिरकार चेतेश्वर पुजारा को खरीददार मिल ही गया। ऑक्शन में चेन्नई ने पुजारा को 50 लाख की बेस प्राइज में खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर लिया है।

चेन्नई ने जब पुजारा को खरीदा, तो ऑक्शन हॉल में सभी फ्रेंचाइजियों ने ताली बजाकर उन्हें सम्मान दिया। बता दें, पुजारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये कहा था कि वह आईपीएल खेलना चाहते हैं और अब वह आईपीएल 2021 में चेन्नई के स्क्वाड का हिस्सा हैं। पुजारा ने आईपीएल के 30 मैच खेले हैं, जिसमें 20.53 के औसत से 390 रन बने हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse