images 2021 07 04T110537.765
Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse

BCCI द्वारा फैसला लिया गया है कि IPL 14 सीजन के बचे हुए मैचों को सितंबर- अक्टूबर के महीनें में करवाया जायेंगे। बचे हुए मैचों को BCCI द्वारा UAE में करवाई जाएगी। टी20 विश्व कप से पहले होने वाली इन मैचों में सभी खिलाड़ियों के लिए अच्छा मौका होगा अपना फॉर्म में वापस आना का।

अब तक हुए इस आईपीएल 14 सीजन में दिल्ली की टीम सबसे उपर है अंक तालिका में 12 पॉइंट के साथ वहीं सबसे नीचे हैदराबाद की टीम जो इस संस्करण में केवल एक ही जीत दर्ज कर पाई है। इस आईपीएल के दूसरे चरण यानी जो UAE में होना है उसमें टॉप 4 पायदान के लिए सभी टीमों के बीच में एक अच्छी भिडंत देखने को मिल सकती हैं।

आज हम आपको 8 टीमों के 8 ऐसे प्लेयर्स के बारे में बतायेंगे जो दूसरे चरण में अपने टीम के प्रदर्शन में अहम भूमिका निभाने वाले है। तो आइए शुरू करते हैं :

वो 8 प्लेयर जो IPL के दूसरे चरण में अपने टीम के लिए होंगे सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण

1. जॉनी बेयरस्टो : सनराइजर्स हैदराबाद

images 2021 07 04T105949.113

जॉनी बेयरस्टो IPL 14 सीजन के पहले चरण में उनकी टीम के लिए एक मात्र बल्लेबाज रहे जिन्होंने अपने बल्ले से काफ़ी रन बनाए। अगर पहले चरण का उनके टीम के लिए उनको बेस्ट प्लेयर बोला जाए तो गलत नहीं होगा। उन्होंने ज्यादातर मैचों में अपने बल्ले से टीम के लिए परफॉर्म किया।

IPL के पहले चरण में उन्होंने 7 मैच खेलते हुए 248 रन बनाए जो उनके टीम के लिए सबसे ज्यादा है। उन्होंने IPL MVP तालिका में भी अपने परफॉर्मेंस के जरिए 111 पॉइंट्स हासिल किया है। अगर सनराइजर्स हैदराबाद को किसी भी तरह का उलटफेर आईपीएल के दूसरे चरण में करना है तो उन्हें जॉनी बेयरस्टो का भी दूसरे चरण में हल्ला बोलना बेहद जरुरी है।

Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse