Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अब अंतिम समय चल रहा है. लेकिन इस बीच हमे कई बड़े और रोमांचक मुकाबले देखने को मिले. लेकिन इन मुकाबलों में असली दावेदार वहीं बना जिस टीम ने अंत समय तक अच्छा प्रदर्शन किया.

इसी बीच आईपीएल के इतिहास में कई बड़े खिलाड़ी रहे है, जिन्होंने अपनी टीम के लिए खेलते हुए काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम और फैंस को काफी प्रभावित किया. तो आईपीएल में ऐसे भी खिलाड़ी रहे, जिन्हें पिछले सीजन तक आईपीएल में खेलते हुए देखा गया.

लेकिन वो आईपीएल-2020 के इस सीजन में अपनी टीम के लिए खेलते हुए नहीं आए. लेकिन हो सकता है की वो आईपीएल के आने वाले सीजन में अपनी टीम के लिए खेलते हुए दिखे. तो आज हम आप बताते है कि वो 5 खिलाड़ी कौन से है जिन्हें आईपीएल के इस सीजन में खेलते हुए नहीं देखा गया है लेकिन अगले सीजन में खेलते हुए दिख सकते हैं.

1. शाकिब अल हसन

IPL 2019: Shakib Al Hasan Is Given NOC By BCB To Play In IPL

इंडियन प्रीमियर लीग में बांग्लादेश के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन भी नजर आ चुके हैं. शाकिब ने साल 2011 में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम का हिस्सा बनाकर आईपीएल में डेब्यू किया था. तो वहीं उन्होंने कोलकाता की टीम के लिए साल-2011 से 2017 तक खेला था.

उसके बाद वो साल-2018 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ जुड़ गए थे. उन्होंने इस टीम के लिए मात्र 2 साल तक ही खेला. उसके बाद वो यूएई में चल रहे आईपीएल-2020 के इस सीजन में किसी भी टीम के लिए खेलते हुए नहीं दिखे.

शाकिब ने अभी तक आईपीएल में कुल 63 मुकाबले खेले, जिसमें उन्होंने 28.0 की औसत से गेंदबाजी करते हुए अपने नाम 59 विकेट किए. साथ ही उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए अभी तक 2 अर्धशतक के साथ कुल 746 रन अपने नाम किए हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse