IPL 3 Players in team Against New Zealand
IPL 3 Players in team Against New Zealand
2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

अर्शदीप सिंह

Arshdeep Singh against Nz

दूसरे नंबर पर बात करते हैं अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की जिन्हें टीम इंडिया की ओर से पहली बार खेलने का मौका दिया जा सकता है. यदि ऐसा होता है तो टीम इंडिया के लिए बड़ा फायदा होगा. क्योंकि भारत के पास बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों की काफी कमी है. इसलिए अक्सर विदेशों में भी टीम को कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है.

इस परिस्थिति में अर्शदीप सिंह टीम इंडिया के लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं. फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज भारत में ही खेली जानी है. यदि अर्शदीप सिंह को मौका दिया जाता है तो वो इसे भुनाने की वो पूरी कोशिश करेंगे. क्योंकि जहीर खान के बाद कोई भी गेंदबाज भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर सका है.

बरिंदर सिंह, टी नटराजन जैसे खिलाड़ी चोट से ही जूझते दिखाई दिए हैं. वहीं बात करें अर्शदीप की तो इस साल आईपीएल (IPL) में उन्होंने पंजाब किंग्स की ओर से कुल 12 मैच खेले थे. 12 मुकाबले में 8 की इकोनॉमी रेट से गेंदबाजी करते हुए उन्होंने कुल 18 विकेट अपने नाम किए थे. भारतीय सरजमीं पर उनका जबरदस्त प्रदर्शन रहा था. खासकर डेथ ओवर में वो किफायती रहे हैं.

IPL 2022 Auction | IPL 2022 Teams | IPL News and Updates | IPL  2022 Schedule | ICC Teams  Rankings | ICC Players Rankings

2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse