IPL 2021
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2021 के दूसरे चरण का पहला मैच मुंबई बनाम सीएसके का है। यह मैच बहुत ही हाई वोल्टेज साबित होने वाला है। हर सीजन के लीग चरण में सभी टीमों के बीच दो-दो मैच होते हैं। मुंबई इस साल सीएसके के खिलाफ लड़ाई में 1-0 से चल रही है। ऐसे में इस पहले मैच में मुंबई फिर से हावी रहने की ही कोशिश करेगी।

 रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अब तक कुल पांच बार आईपीएल खिताब जीत चुकी है, तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स भी तीन बार चैम्पियन बन चुकी है। ऐसे में इस मैच में टक्कर तो जोरदार ही देखने को मिलेगी। आज हम इसी बात को मद्देनजर रखते हुए बात करेंगे, कि मुंबई के कौन से खिलाड़ी पहले मैच में मैन ऑफ द मैच बन सकते हैं।

मुंबई के ये तीन खिलाड़ी पहले IPL मैच में बन सकते हैं मैन ऑफ द मैच

1. किरोन पोलार्ड

kieron pollard

किरोन पोलार्ड IPL के पहले चरण में मुंबई इंडियंस के लिए गेम-चेंजर साबित हुए हैं और उन्होंने चेन्नई के खिलाफ ही 34 गेंदों में 87 रन बनाकर मैच जीत लिया था। उनली पारी में आठ छक्के और छह चौके शामिल थे। उनकी इसी पारी के दम पर मुंबई ने 219 रनों के कठिन लक्ष्य का पीछा किया था।

मुंबई इंडियंस को इस बात की खुशी होगी कि उनके पास वेस्टइंडीज का यह धाकड़ कप्तान मौजूद है, जो क्रिकेट के सबसे खतरनाक स्ट्राइकरों में से एक है। पोलार्ड विशेष रूप से सीएसके के खिलाफ अपनी जबर्दस्त फॉर्म जारी रखने करने के इच्छुक होंगे और हाल ही में समाप्त हुए सीपीएल 2021 में वह अच्छी फॉर्म में हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse