Vijay Shankar
IPL 2022: Vijay Shankar

विजय शंकर (Vijay Shankar) IPL 2022 में लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उन्होंने पिछले 4 मैचों में  54.28 के स्ट्राइक रेट से 19 रन बनाए हैं. वहीं आईपीएल का 29वां मुकाबला रविवार को गुजरात और चेन्नई के बीच खेला गया. भले ही इस मुकाबले को गुजरात की टीम ने 3 विकेट से जीत लिया हो. लेकिन इस मैच में विजय शंकर (Vijay Shankar) बिना खाता खोले आउट हो गए. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Vijay Shankar का फ्लॉप शो जारी

Vijay Shankar
Vijay Shankar

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. आईपीएल में पहली बार हिस्सा लेने वाली टीम ने चैंपियन टीमों को पीछे छोड़ दिया है. लेकिन कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. जिसमें सबसे ऊपर विजय शंकर (Vijay Shankar) का नाम आता है. वो बात अलग है कि टीम लगातार मैच जीत रही है, जिसकी वजह से उनकी तरफ किसी का ध्यान नहीं जा रहा है.

जिस दिन टीम को लगातार एक या दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा तो, विजय शंकर (Vijay Shankar) का टीम से बाहर जाना लगभग तय है. उन्होंने पिछले मैचों में जिस तरह का प्रदर्शन किया. उससे नहीं लगता कि वो अगला मैच खेलने के हकदार हैं. वहीं अगर पॉइंट टेबल में गुजरात की हालात अच्छी नहीं होती तो, कप्तान हार्दिक पांड्या कब का उन्हें बाहर बैठा दिया होता.

विजय शंकर की पिछली पारियों पर नजर डालें तो, आप भी उनके आकड़े देखकर हैरान रह जाएंगे. उन्होंने पिछले 4 मैचों में  54.28 के स्ट्राइक रेट से 19 रन बनाए हैं. उनके इस प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. मीम्स के जरिए फैंस अपनी भड़ास विजय शंकर (Vijay Shankar) पर निकाल रहे हैं.

मीम्स के जरिए फैंस ने निकाली भड़ास